vidya balan

भूल भूलैया-3 की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची विद्या बालन

Bhool Bhulaiyaa 3 shooting location: मध्य प्रदेश की ऐतिहासिक पर्यटन नगरी ओरछा में इन दिनों फिल्म भूल भूलैया-3 की शूटिंग चल रही है। इसके लिए यहां फिल्मी जगत की हस्तियों के आने का सिलसिला जारी है। फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के बाद प्रसिद्ध अभिनेत्री विद्या बालन फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में ओरछा पहुंची।

पर्यटन नगरी ओरछा में पुराने महलों और अन्य क्षेत्रों में फिल्म भूल भूलैया-3 की शूटिंग चल रही है। फिल्म सेमी हॉरर वर्ग की है, इसलिए ओरछा के पुराने स्मारक फिल्म के लिए उपयुक्त है। फिल्म के अधिकांश हिस्से इन्हीं महलों में शूट किए जाएंगे।

सबसे पहले आई भूल भूलैया में विद्या बालन ने निगेटिव किरदार निभाया था। इसके बाद आई फिल्म भूलभूलैया- 2 में विद्या बालन का किरदार दर्शकों को देखने को नहीं मिला, लेकिन भूलभूलैया- 3 में एक बार फिर अभिनेत्री विद्या बालन दिखाई देगी।

Vidya Balan reached Orchha for the shooting of Bhool Bhulaiyaa-3

सोमवार को विद्या बालन फिल्म की शूटिंग के लिए ओरछा पहुंची। विद्या ब्लैक कलर के प्रिंटेड हॉफ स्लिव शर्ट में नजर आई। फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में अब विद्या बालन कुछ दिनों तक ओरछा में ही रहेगी। वहीं, कार्तिक और तृप्ति पिछले एक हफ्ते से ओरछा में है और फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *