आसनसोल। तृणमूल कांग्रेस आसनसोल के कुल्टी प्रखंड के अध्यक्ष बिमान आचार्य के तृणमूल शहीद दिवस की तैयारी की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी पार्षदों को धमकाने का वीडियो वायरल हो गया है। उस वीडियो में विमान आचार्य बोल रहे हैं- ”न मुझे और न ही उज्जवल चटर्जी को आसनसोल के नेताओं की परवाह है।” वे आगे कहते हैं, 21 जुलाई को कुल्टी के हर वार्ड से दो-दो बसें भरकर लोगों को ले जाना होगा। ऐसा नहीं करने वाले पार्षद के लिए अपने वार्ड में काम न करने की व्यवस्था की जाएगी। इस बयान को लेकर सियासी घमासान शुरू हो गया है।

इसके बाद विमान आचार्य ने अपने बयान का बचाव करते हुए कहा कि यह बात उन्होंने आसनसोल के कुछ नेताओं के संदर्भ में कही। जब तक वह मलय घटक या विधान उपाध्याय के निर्देश का पालन नहीं करता, उसे पार्टी में रहने का कोई अधिकार नहीं है। मैने पार्षदों पर दबाव बनाने के लिए ऐसा कहा क्योंकि वे पार्टी के टिकट पर पार्षद बने हैं। मैं बहुत उत्साहित हो गया था और अब पार्षदों को लेकर जो कहा वह गलती से बोल गया इसके लिए क्षमा चाहता हूं।

पार्टी के जिले के महासचिव अभिजीत घटक ने कहा कि उनके पास इस तरह के बयान देने का कोई अधिकार नहीं है। अगर वह ऐसा कहते हैं तो यह उनका निजी मामला है। पार्टी के पास ऐसा कोई निर्देश नहीं है। बीजेपी ने पूरे घटनाक्रम पर चुटकी ले रही है। भाजपा के आसनसोल आयोजन जिले के अध्यक्ष दिलीप दे ने कहा कि राज्य भर में तृणमूल की दो स्तर की लॉबी चल रही हैं। देखिए क्या इस मामले में भी कुछ ऐसा हुआ है। तृणमूल में इतने लंबे समय से आम लोगों को धमकाया जा रहा है और अब वे अपनी ही पार्टी के लोगों को धमका रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 × 3 =