अभिनेता के तौर पर विक्की डोनर ने मुझे आकार दिया : आयुष्मान

मुंबई : फिल्म ‘विक्की डोनर’ अभिनेता आयुष्मान खुराना के दिल के हमेशा करीब रहेगा, क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म है। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म में निर्देशन शूजीत सिरकार ने स्पर्म डोनेशन और आर्टिफिशियल इंसेमिनेसन से जुड़ी कहानी पर प्रकाश डाला था। वहीं आयुष्मान के अनुसार, इस फिल्म ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी और एक अभिनेता के तौर पर उन्हें आकार दिया था।

फिल्म की यात्रा पर आयुष्मान ने कहा, “विक्की डोनर’ के लिए मुझे चुनने को लेकर मैं शूजीत दा का हमेशा आभारी रहूंगा। उन्होंने मेरे पंखों को उड़ान दी। वहीं मेरे जैसे एक बाहरी व्यक्ति से कहा कि सपने देखना अच्छी बात होती है, उन्होंने मुझे बताया कि मेरे लिए हिंदी फिल्म में हीरों बनने के जुनून का पीछा करना सही था।”

उन्होंने आगे कहा, “विक्की डोनर’ मेरे लिए एक लाइफटाइम भूमिका है और इस फिल्म से जुड़ी मेरी काफी प्यारी यादें हैं। इस टैबू-ब्रेकिंग फिल्म ने मुझे एक अभिनेता के रूप में आकार दिया और मेरे काल्पनिक और वास्तविक कहानी के बीच के अंतर को बताने के इरादे को लोगों तक पहुंचाया। यह फिल्म सोमवार को अपने रिलीज को आठ साल पूरे कर लेगी। इस मौके पर आयुष्मान सिरकार के साथ एक ट्विटर चैट का आयोजन करेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *