आवास योजना सहित विभिन्न भ्रष्टाचार ही बनेंगे सत्ताधारी पार्टी के खिलाफ माकपा का हथियार- मोहम्मद सलीम

सिलीगुड़ी। पंचायत चुनाव से पहले पार्टी को मजबूत करने के लिए सीपीआईएम राज्य कमेटी के सचिव मोहम्मद सलीम जिला-दर-जिला बैठक कर रहे हैं। सिलीगुड़ी के अनिल विश्वास भवन में रविवार को जिला कमेटी के सदस्य व नेताओं के साथ बैठक हुई। इस दिन मोहम्मद सलीम ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि प्रदेश भर में आवास योजना में भ्रष्टाचार, 100 दिन के काम को लेकर घोटाला समेत कई आरोपों को लेकर वामपंथी गांव-गांव में लाल झंडा लेकर विरोध जता रहे हैं। अब निचली स्तर पर काम करने वाले कामगार जाग चुके हैं।

सीपीएम के प्रदेश सचिव के बातों से यह स्पष्ट है कि पंचायत चुनाव में लड़ने के लिए राज्य की सत्ताधारी पार्टी पर लगे आवास योजना में भष्टाचार सहित कई आरोपों को माकपा नेता हथियार के रूप में इस्तेमाल करने जा रहे हैं। बैठक में वामपंथी नेता अशोक भट्टाचार्य समेत जिले के तमाम माकपा नेता भी मौजूद थे। आज की बैठक के बाद माकपा राज्य कमेटी के सचिव मोहम्मद सलीम सोमवार को जलपाईगुड़ी, अलीपुरद्वार और कूचबिहार जिला कमेटियों के साथ बैठक करेंगे।

भाजपा के पंचायत प्रधान सहित 5 पंचायत सदस्य तृणमुल में शामिल

कूचबिहार। बीजेपी के कब्जे वाली अंदराम फुलबाड़ी ग्राम पंचायत अब तृणमूल के कब्जे में आ गया है। अंदराम फूलबाड़ी ग्राम पंचायत प्रधान धरनीकांत बर्मन और 5 पंचायत सदस्यों के साथ रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गये। तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में  तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अभिजीत दे भौमिक ने उन्हें पार्टी का झंडा सौंपकर उनका स्वागत किया।

अंदाराम फूलबाड़ी ग्राम पंचायत के कुल 9 पंचायत सदस्यों में से ग्राम पंचायत प्रधान सहित पांच पंचायत सदस्य एक महीने पहले तृणमूल छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। आज ये पांचों सदस्य बीजेपी छोड़कर वापस तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। जिससे अंदराम फूलबाड़ी ग्राम पंचायत फिर से तृणमूल कांग्रेस के कब्जे में आ गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *