Urvashi Rautela is enjoying the rain in Mumbai

उर्वशी रौतेला ले रही हैं मुंबई की बारिश का आनंद

अनिल बेदाग, मुंबई : उर्वशी रौतेला भारत की सबसे शानदार और मेहनती कलाकारों में से एक हैं। उनके पास आने वाली शानदार फिल्मों की लाइन-अप है और इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि वर्तमान में उनकी आने वाली फिल्मोग्राफी देश की किसी भी अन्य अभिनेत्री की तुलना में बेहतर और बहुत अधिक है।

कुछ समय पहले, हमने सुना था कि उर्वशी रौतेला, आफताब शिवदासानी के साथ आगामी म्यूजिकल रोमांस हॉरर फिल्म ‘कसूर’ में शामिल हो रही हैं। यह एक अनोखी मनोवैज्ञानिक डरावनी कहानी है और इसमें अनुभव और मूल्य का समृद्ध भंडार है जिसे उर्वशी रौतेला पेश करती हैं, कसूर जब भी प्रदर्शित होगी, निश्चित रूप से सिनेमाघरों में एक स्पष्ट विजेता के रूप में उभरेगी।

 उन्होंने हाल ही में पहला शेड्यूल पूरा किया और आखिरकार, तमाम हलचल के बाद, उनके पास मुंबई की बारिश की सुंदरता का आनंद लेने के लिए कुछ समय है। 

वर्तमान में उर्वशी रौतेला मुंबई की बारिश का आनंद ले रही हैं और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जिस तरह का पेशेवर शेड्यूल वह वर्तमान में निपटा रही है, उसे देखते हुए यह उनके लिए एक बहुत ही योग्य बैकसीट है।

आफताब शिवदासानी और जस्सी गिल अभिनीत ‘कसूर’ के अलावा, उर्वशी रौतेला के पास बॉबी देओल, दुलकीर सलमान और नंदमुरी बालकृष्ण अभिनीत ‘एनबीके 109’ भी है।  वैश्विक भारतीय सुपरस्टार उर्वशी रौतेला के पास अक्षय कुमार के साथ वेलकम 3, जस्सी गिल के साथ आगामी फिल्म, सनी देओल और संजय दत्त के साथ ‘बाप’ (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर एक्सपेंडेबल्स का रीमेक), रणदीप हुडा के साथ इंस्पेक्टर अविनाश 2, ब्लैक रोज़ जैसी अन्य बड़ी परियोजनाएं हैं।

 उनके पास निर्देशक शंकर के साथ एक बड़ा विशेष प्रोजेक्ट भी है, जहां वह तमिल भाषा में महारत हासिल करने के साथ-साथ अपनी सीखने की प्रक्रिया का एक हिस्सा भी बनने जा रही हैं। 

इन सबके अलावा, उर्वशी रौतेला एक अंतर्राष्ट्रीय संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी और अभिनेत्री एक आगामी बायोपिक में परवीन बाबी की भूमिका भी निभाएंगी।  इसके साथ ही, उनके पास जेसन डेरुलो के साथ एक बहुत ही खास संगीत वीडियो और भी बहुत कुछ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *