ग्रुप डी के पदों की निरस्तीकरण सूची में शामिल युवक की अस्वाभाविक मौत

जलपाईगुड़ी। ग्रुप डी के पदों की निरस्तीकरण सूची में जिस युवक का नाम था, उसकी अस्वाभाविक मौत हो गई। मृत युवक का नाम दिलीप विश्वास है। वह हल्दीबाड़ी के दीवानगंज क्षेत्र के दारीपट्टनी उच्च प्राथमिक विद्यालय में ग्रुप डी के पद पर कार्यरत था। मृतक का घर जलपाईगुड़ी जिले के मैनागुड़ी के मोरीचबाड़ी इलाके में है। 46 साल के दिलीप विश्वास कई सालों से सिलीगुड़ी के देशबंधुपाड़ा इलाके में किराए पर रहते थे। पुलिस ने किराए के मकान से उसका शव बरामद किया।

उसका बड़ा भाई दीनबंधु विश्वास ने दावा किया कि जब से भाई की नौकरी छूटी है तब से वह अवसाद से पीड़ित था। शायद इसी वजह से उसकी मौत हुई है। दिलीप विश्वास की मौत की खबर से दोमोहानी के मोरीचबाड़ी इलाके में शोक छा गया। सोमवार को उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम किया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि  मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

तेंदुए के हमले में एक राजमिस्त्री की मौत

जलपाईगुड़ी। तेंदुए के हमले में एक राजमिस्त्री की मौत हो गई। यह दुखद घटना जलपाईगुड़ी जिले के माल महकमा के आईवील चाय बागान में हुई है। मृतक का नाम सफीकुल इस्लाम है। सोमवार की शाम वह काम खत्म कर स्कूटी से घर लौट रहा था। तभी अचानक से एक बड़ा तेंदुआ उस पर झपट पड़ा। घटना में वह स्कूटी समेत सड़क पर गिर गया। आसपास के लोग दौड़कर उसे बचाने पहुंचे तो तेंदुआ भाग गया। स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में सफीकुल को   स्थानीय अस्पताल ले गए। बाद में उसी रात उसे जलपाईगुड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में रेफर कर दिया गया।

वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना से मृतक के परिवार में मातम छाया है। खबर मिलते ही परिजन देर रात जलपाईगुड़ी अस्पताल पहुंचे। पता चला है कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक के परिजनों ने कहा कि वन विभाग से परिवार को कुछ सहयोग मिले तो असहाय परिवार को कुछ राहत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *