बंगाल के झाड़ग्राम में अज्ञात जानवर के पैरों के निशान मिले, कई गांव दहशत में

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के  झाड़ग्राम इलाके के कई गांवों में अज्ञात जानवर के पैरों के निशान दिखाई देने से स्‍थानीय लोगों में दहशत है। बंगाल के झाड़ग्राम जिले के एक गांव में एक अज्ञात जानवर के पैरों के निशान दहशत में हैं। स्थानीय लोग किसी भी जानवर के निशान की पहचान करने में सक्षम नहीं हैं, हालांकि पैरों के निशान बड़े हैं और स्पष्ट रूप से पंजे के निशान दिखाते हैं. घटना झारग्राम के लालगढ़ क्षेत्र के कन्याबली गांव की है।

ग्रामीणों ने बताया कि यह अकेला गांव नहीं है, जहां किसी जानवर के अज्ञात पैरों के निशान देखे गए हैं। लालगढ़ क्षेत्र के अन्य गांवों जैसे लक्ष्मणपुर और कुमिरकाटा में भी इसी तरह के पगमार्क पाए गए हैं। वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से पैरों के निशान देखे जा रहे हैं। मंगलवार की सुबह गांव के कन्याबली गांव के मोहल्ले में ग्रामीणों ने अज्ञात जानवर के पैरों के निशान देखे।

यह खबर जल्द ही फैल गई और बाद में कई अन्य गांवों के लोगों ने भी अपने गांवों के बाहर भी इसी तरह के निशान के बारे में बताया। हालांकि, उनमें से कोई भी किसी जानवर के निशान की पहचान नहीं कर सका। कुछ का कहना है कि यह एक बाघ का पगमार्क है, जबकि कुछ अन्य इससे असहमत हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 + 7 =