कोरोना संकट के बीच हुई अनोखी शादी,  पीपीई किट पहनकर आई दुल्हन, कोविड वार्ड बना मैरिज हॉल

तिरुवनंतपुरम। Corona in Kerala : कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दुनियाभर में भले ही कई लोगों का जीवन थम सा गया है, लेकिन कोरोना के बीच केरल में एक शादी चर्चा में है। अलप्पुझा में अभिरामी को कोरोना भी पवित्र मुहूर्त पर विवाह करने से रोक नहीं पाया और उसने अपने संक्रमित दूल्हे से पारम्परिक परिधान के बजाए पीपीई किट पहनकर अस्पताल में शादी की यहां थेक्कन आर्यद की निवासी 23 वर्षीय दुल्हन ने अलप्पुझा जिले के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस से संक्रमित अपने दूल्हे से विवाह रचाया

सूत्रों ने बताया कि यहां तिरुवनंतपुरम स्थित एक मेडिकल कॉलेज के कोरोना वॉर्ड में उस वक्त अलग ही नजारा दिखा जब एक दुल्हन PPE किट में वहां पहुंची। कोविड वार्ड को ही एक शादी के लिए ‘मैरिज हॉल’ में तब्दील कर दिया गया। बता दें, दूल्हा शरत मोन और दुल्हन अभिरामी दोनों अलाप्पुझा के केनाकारी के रहने वाले हैंं।

कुछ दिन पहले शरत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। शरद विदेश में कार्यरत हैं और शादी के लिए ही भारत आए हुए हैं लेकिन कोरोना संक्रमित होनेेपर अस्पताल में हैं। ऐसे में अनुमति के साथ, इन्होेंने 25 अप्रैल को ही ये शादी अलाप्पुजा मेडिकल कॉलेज के कोविड वार्ड में कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *