हमीरपुर में दो वाहनो की भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर जिले के मौदहा क्षेत्र में बुधवार शाम एक यात्री वाहन और लोडर की भिड़ंत में आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि दस अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सवारी वाहन ‘आपे’ चालक राजेश मौदहा से करीब एक दर्जन से अधिक सवारियां भर कर सुमेरपुर जा रहा था कि मकरांव गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे लोडर से उसकी भिड़ंत हो गयी। इस हादसे में छह सवारियों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो ने जिला अस्पताल में दम तोड़ दिया।

उन्होने बताया कि घटना में राजेश (25) निवासी इगोहटा,रजूलिया (45) निवासी इगोहटा, श्यामबाबू (55) उसकी पत्नी ममता (40), बेटी दीपांजलि (7) निवासी पचखुरा की मौत हो गयी। घायलो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिमसे पंचा(50) और विजय (26) निवासी इगोहटा की उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि गंभीर हालत में प्रियंका निवासी इगोहटा व राजकुमारी को कानपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं मौदहा सीेएचसी में मानव, सूर्याशं, प्रमोद, कुलदीप वर्मा, समेत दस लोगो को उपचार के लिये भर्ती कराया गया है। हादसे की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक शुभम पटेल व जिलाधिकारी सीबी तिवारी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्यो का निरीक्षण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *