टीएमसी पार्षद की हत्या के मामले में दो और लोग गिरफ्तार

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के पार्षद अनुपम दत्ता की हत्या के मामले में मंगलवार को दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिससे मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या तीन हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी। उत्तर 24 परगना जिले के पुरुलिया और पानीहाटी के झलदा इलाके में अलग-अलग घटनाओं में रविवार शाम कांग्रेस पार्षद तपन कंडू और टीएमसी के अनुपम दत्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि दत्ता के कथित हत्यारे को रविवार रात उत्तर 24 परगना के अगरपारा से गिरफ्तार किया गया था और पूछताछ के दौरान उससे मिली जानकारी के आधार पर दो अन्य आरोपियों को मंगलवार तड़के पूर्व वर्धमान जिले के कालना में गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा, ‘‘इन दो लोगों ने संदिग्ध हमलावर को बंदूक की आपूर्ति की थी। हम यह पता लगाने के लिए उनसे पूछताछ कर रहे हैं कि तृणमूल नेता को मारने के लिए उन्हें किसने भेजा था। अधिकारी ने कहा कि दत्ता को जिस जगह गोली मारी गई थी, हत्या में शामिल करीब चार-पांच लोग घटनास्थल के निकट अलग-अलग जगहों पर मौजूद थे।

झालदा में कांग्रेस पार्षद की हत्या के सिलसिले में कंडू के बड़े भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। राज्य सचिवालय के सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को दोनों मामलों में सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − twelve =