कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में व्यापार का हब माने जाने वाला इलाका बड़ाबाजार में सोने की दुकान के कर्मचारी से जेवरात लूट के मामले में दो और पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए सुरजीत सरकार और समीरन पात्रा हावड़ा सिटी पुलिस में कांस्टेबल के पद पर कार्यरत हैं। आरोपियों के पास से चांदी के काफी गहने बरामद किए गए हैं। इसके साथ ही गिरफ्तारियों की संख्या बढ़कर 5 हो गई। पुलिस कांस्टेबल की गिरफ्तारी के बाद से सुरक्षा को लेकर सवाल उठने लगे हैं।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार को बड़ा बाजार का एक ज्वेलरी व्यापारी का कर्मचारी समीर मन्ना हावड़ा से बस में चढ़ा था। राजारहाट में बिश्व बांग्ला गेट के पास बस से उतर गया। कथित तौर पर बस से उतरते ही कुछ लोग सफेद रंग की कार में उसके सामने आ गए थे और कहा था कि इंतजार मत करो। वह उसे गंतव्य तक पहुंचाने के नाम पर कार में बिठाकर ले गया। कथित तौर पर एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके पास से चांदी के सारे जेवर चुरा लिए और वे मौके पर ही कार से उतर गए। वह कार लेकर फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने बड़ाबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी।

कोलकाता पुलिस ने हावड़ा सिटी के दो पुलिसकर्मियों को एक सोने के व्यापारी से कथित तौर पर सोना-चांदी के जेवर छीनने के आरोप में गिरफ्तार किया है। इससे पहले पुलिस ने कोलकाता और राजारहाट से तीन लोगों को गिरफ्तार किया था। वे जयनगर निवासी अब्दुर सलाम शेख, संजय कुमार शाह और फिरोज मंडल थे। फिरोज उत्तर 24 परगना का रहने वाला है। संजय कुमार के घर से एक सफेद कार भी जब्त की गई है। वारदात के वक्त इस कार का इस्तेमाल किया गया था। मामले की जांच की जा रही है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 − five =