बांकुड़ा में पुलिस के हत्थे चढ़े अंतर्राजीय गिरोह के दो डकैत

खड़गपुर : पिछले कुछ दिनों में राज्य के अलग-अलग हिस्सों में लूट की कई घटनाएं हुई हैं। रानीगंज में आभूषण दुकान में डकैती के दौरान गिरोह के एक सदस्य को पुलिस ने गोली मार दी। लेकिन डकैती नहीं रुकी। इस बार डकैत गिरोह के दो सरगनाओं को डकैती से पहले ही हथियारों से लैस पुलिस ने पकड़ लिया।

घटना बांकुड़ा के काटजुरीडांगा इलाके की है I गिरफ्तार लोगों के पास से पुलिस ने एक पाइप गन, तीन राउंड कारतूस, तीन मोबाइल फोन, नकदी और एक बाइक बरामद की है। पुलिस ने आरोपियों को 7 दिनों के रिमांड पर लिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक बांकुड़ा पुलिस टीम ने काठजुरीडांगा से बिहार के दो लोगों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति 4 अन्य लोगों के साथ बांकुड़ा के सेनको गोल्ड एंड डायमंड ज्वैलरी शॉप में डकैती करने आए थे।

उन्होंने पहले उक्त दुकान की रेकी की थी और अपराध करने की विस्तृत योजना बनाई थी। सोने की दुकान की पार्किंग के पास पुलिस टीम की नजर उन पर पड़ी तो उनका पीछा किया गया।

4 लोग तो भागने में कामयाब हो गए लेकिन दो लोग पकड़े गए। गिरफ्तार लोगों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

Two dacoits of inter-state gang caught by police in Bankura

गिरफ्तार आरोपियों में अजीत कुमार (28 वर्ष) पुत्र रामनरेश राय, मनुआ डाकघर – इस्माइलपुर, थाना – हाजीपुर, जिला – वैशाली, बिहार और नकटा दियारा के नकुल रॉय के पुत्र राहित कुमार रॉय (29) – दीघा, जिला – पटना, बिहार शामिल है।

उनके पास से 3 राउंड बारूद के साथ एक पाइप गन , 1 टीवीएस अपाचे बाइक (संशोधित नंबर प्लेट के साथ और चोरी की) 3 तीन मोबाइल फोन (दो एंड्रॉइड और एक कीपैड मोबाइल) तथा कुछ नकद रुपये बरामद किए गए। पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ कर रही है।

Two dacoits of inter-state gang caught by police in Bankura

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *