अनुब्रत दिल्ली गया तो तृणमूल सुप्रीमो का नाम सामने आ जएगा- सुजान चक्रवर्ती

जलपाईगुड़ी । शिवठाकुर मंडल द्वारा दायर मामले में अणुव्रत मंडल को अदालत ने जमानत दे दी। माकपा नेता सुजान चक्रवर्ती ने उस पर कटाक्ष किया। उनके अनुसार सब कुछ सुनियोजित ड्रामा है। ताकि अणुव्रत को दिल्ली न जाना पड़े। उन्होंने कहा कि अनुब्रत मंडल के दिल्ली जाने पर तृणमूल सुप्रीमो का नाम सामने आ जाएगा। यह बात सुजान चक्रवर्ती ने मंगलवार को जलपाईगुड़ी आने पर कही। वे मंगलवार दोपहर जलपाईगुड़ी के बहादुर अंचल में अखिल भारतीय किसान यूनियन के सम्मेलन में उपस्थित थे। वहां अनुब्रत मंडल पर कटाक्ष करते हए माकपा नेता ने यह बाते कही।

पियारुद्दीन मोहम्मद बने तृणमूल के डाबग्राम फूलबाड़ी ब्लॉक किसान खेत मजदूर संगठन के नए अध्यक्ष

सिलीगुड़ी। पियारुद्दीन मोहम्मद को तृणमूल के डाबग्राम फूलबाड़ी ब्लॉक किसान खेत मजदूर संगठन के नए अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिली। फूलबाड़ी नंबर 2 ग्राम पंचायत के वर्तमान प्रधान दिलीप राय अब तक इस पद के प्रभारी थे। इस बार उन्हें हटाकर फूलबाड़ी नंबर 2 क्षेत्र के उपाध्यक्ष पियारुद्दीन मोहम्मद को अध्यक्ष बनाया गया। जलपाईगुड़ी जिला खेदमजूर संगठन के अध्यक्ष दुलाल देबनाथ ने रविवार को जलपाईगुड़ी खेतमजूर हॉल में आयोजित बैठक में समारोहपूर्वक उनके नाम की घोषणा की और उन्हें स्वीकृति पत्र सौंपा।

जोरपाकुरी बूथ संख्या 284 के युवा अध्यक्ष अफाज अली, क्षेत्रीय सचिव हुमायूं कबीर, डाबग्राम फूलबाड़ी ब्लॉक श्रमिक संगठन के सदस्य मोइनुल हक, क्षेत्र के पूर्व पंचायत सदस्य मोहम्मद रोकिमुद्दीन, उस्मान गनी, स्थानीय महिला अध्यक्ष फुलफुली रॉय ने नये अध्यक्ष का स्वागत किया। साथ ही यह खबर फैलते ही आज सुबह से ही साथियों ने उनके घर जाकर उन्हें फूलों का गुलदस्ता और मिठाइयां भेंट कर बधाई दी। नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पियारुद्दीन मोहम्मद ने कहा कि वह पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व द्वारा दिखाए गए तरीके से मिलकर काम करना चाहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *