तृणमूल जिला चेयरमैन ने प्रदेश अध्यक्ष से की पार्टी के जिलाध्यक्ष की शिकायत

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार जिला तृणमूल कांग्रेस के नयी व पुरानी गुटों के बीच टकराव एकबार फिर सामने आ गया है। अब तक जिले के विभिन्न हिस्सों में ब्लॉकों के पुराने तृणमूल कार्यकर्ताओं ने अपना मुंह खोला है लेकिन इस बार तृणमूल के अलीपुरद्वार जिला चेयरमैन मृदुल गोस्वामी ने जिला तृणमूल अध्यक्ष के खिलाफ खुलकर बात की है। इस दिन मृदुल गोस्वामी ने कहा कि उन्हें कुछ समय से पार्टी के विभिन्न फैसलों के बारे में अंधेरे में रखा जा रहा है। यहां तक कि उन्हें पार्टी की बैठकों में भी नहीं बुलाया जा रहा है। पार्टी की जिला कमेटी उन्हें बिना बताए तरह-तरह के फैसले ले रही है।

मृदुल गोस्वामी ने कहा कि हाल ही में चाय बागान के पीएफ को लेकर बीजेपी विधायकों और सांसदों के घरों का घेराव करने का कार्यक्रम किया गया था और 25 जनवरी को अलीपुरद्वार जिले के बीरपाड़ा में एक बैठक हुई थी, लेकिन उस बैठक में उन्हें नहीं बुलाया गया। उन्हें पार्टी के कई फैसलों को लेकर अंधेरे में रखा गया। मृदुल गोस्वामी ने कहा कि जिलाध्यक्ष को लग सकता है कि पार्टी में चेयरमैन की जरूरत नहीं है।

मृदुल गोस्वामी ने कहा कि पूरे मामले की जानकारी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को दे दी गई है। तृणमूल के चेयरमैन मृदुल गोस्वामी के घर के सामने आज सुबह कई तृणमूल कार्यकर्ता एकत्र हुए। हालांकि तृणमूल जिलाध्यक्ष प्रकाश चिकबारिक ने कहा कि हमारे जिले में कोई समस्या नहीं है और कोई गलतफहमी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *