तृणमूल पर भाजपा के कार्यक्रम के दौरान गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश का आरोप

  • इलाके में भारी पुलिस बल की तैनाती से स्थिति संभली

कूच बिहार : कूच बिहार दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विधायक निखिल रंजन डे को भाजपा के बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम के दौरान तृणमूल के विरोध का सामना करना पड़ा। घटना कूचबिहार के ब्लॉक एक के घुगुमारी के पालपाड़ा इलाके की है। आरोप है कि भाजपा विधायक निखिल रंजन दे जब घुघुमारी पालपाड़ा इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं के घर गए तो तृणमूल कार्यकर्ताओं ने सड़क पर खड़े होकर विरोध जताया और दुकानों में तोड़फोड़ की। घटना से पूरे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

आखिरकार कूचबिहार दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के विधायक निखिल रंजन ने कूचबिहार की कोतवाली थाने को सूचना दी तो बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और स्थिति को संभाला। निखिल रंजन डे ने आरोप लगाया कि बूथ सशक्तिकरण कार्यक्रम के लिए पालपाड़ा क्षेत्र में गये तो तृणमूल कांग्रेस के गुंडा बाहिनी इलाके में एकत्र हो गए और उन्हें अपशब्द कहने लगे।

इलाके में जमायत व रैली करने लगे। दरअसल, तृणमूल कांग्रेस द्वारा हमला करने की तैयारी को समझने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चूंकि भाजपा ने पिछली लोकसभा चुनाव और कुछ विधानसभा चुनावों में क्षेत्र में भारी संख्या में वोट हासिल किए थे, इसलिए तृणमूल कांग्रेस इसबार इलाके में आतंक का माहौल पैदा करने के लिए इस तरह की घटनाएं कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *