मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया की आने वाली फिल्म बबली बाउंसर का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘बबली बाउंसर’ की कहानी एक यंग फीमेल बाउंसर के इर्द-गिर्द घुमती है। तमन्ना ने इस फिल्म में लेडी बाउंसर की भूमिका निभाई है। इस फिल्म को मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया है। बबली बाउंसर के ट्रेलर की शुरुआत सौरभ शुक्ला के वॉइस ओवर से होती हैं, जहां वह फतेहपुर बेरी नाम के एक गांव के बारे में बताते हैं, इसे बाउंसर्स का गांव भी कहा जाता है।

इसके बाद एंट्री होती है तमन्ना भाटिया की, जो फिल्म में बबली नाम की एक लेडी बाउंसर का किरदार निभा रही हैं, वहीं सौरभ शुक्ला उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में साहिल वैद और अभिषेक बजाज भी हैं।बबली बाउंसर 23 सितंबर को ओटीटी प्लटेफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के सेट से बीटीएस वीडियो शेयर किया : बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर ने अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। करण जौहर ने ब्रह्मास्त्र के सेट की एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। क्लिप में एक्शन और स्टंट के कुछ सीक्वेंस की झलक दिखाई दे रही है। रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट वीडियो में खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का फाइट सीन भी चल रहा है।

करण जौहर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “सालों की जर्नी, सिर्फ पांच दिन में आपकी होने जा रही है।” गौरतलब है कि स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी की भी अहम भूमिका है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 09 सितंबर, 2022 को पांच भारतीय भाषा हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + five =