सारा अली खान की गैस लाइट का ट्रेलर जारी

मुंबई। एक बार फिर से सारा अली खान सिनेमा घरों के स्थान पर अपनी फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर प्रदर्शित करने जा रही हैं। गत वर्ष दर्शकों के सामने अतरंगी रे को लेकर वे आईं थीं और इस बार वे गैस लाइट को लेकर आ रही हैं। गैस लाइट एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सारा अपने पिता के खूनी की तलाश कर रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जो इससे पहले दर्शकों को रागिनी एमएमएस दे चुके हैं।

फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय ओबरॉय, विक्रांत मैसी, चित्रांगदा सिंह भी हैं। फिल्म 31 मार्च को हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आज इसका ट्रेलर जारी किया गया है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर पोस्ट कर लिखा- ये एक मिस्टीरियस फिल्म है। इस फिल्म में मेरा करैक्टर भी काफी मिस्टीरियस है। गैस लाइट फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। एक ऐसी फिल्म जहां काम करना मजेदार रहा। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है।

यह एक मर्डर मिस्ट्री है। सारा अपने पिता की मौत का कारण तलाश रही है। सारा को अपने सबसे करीबी लोगों पर ही शक है। ये सस्पेंस थ्रिलर की कैटेगरी में सारा अली खान की पहली फिल्म है। अक्षय ओबेरॉय के साथ राहुल देव भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। ट्रेलर में सारा अली खान और विक्रांत मैसी की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है।

फिल्म की शूटिंग के दौरान मीडिया से हुई बातचीत में अक्षय ने कहा- मैं थिएटर बैकग्राउंड से हूं। मेरे लिए किसी भी रोल की तैयारी करने के लिए करैक्टर के मूड में जाना जरूरी है। इससे पहले भी मैं दो सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों की शूटिंग कर रहा था। इन फिल्मों के लिए मैंने कई मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड किताबें पढ़ी थीं। मैंने किताबों से काफी कुछ सीखा है।

इन फिल्मों में काफी थ्रिल और चेज होता है। मुझे विक्टिम और मर्डरर दोनों का पर्सपेक्टिव मिलता है। मुझे किताबें पढऩा बहुत पसंद है। फिल्म के बारे में बात करते हुए सारा ने कहा- गैस लाइट मेरे लिए सीखने का सबसे बड़ा कर्व है। इस फिल्म की स्टोरी और मेरा करैक्टर पहले किए मेरे रोल से काफी अलग है। सारा ने कहा- इस फिल्म ने मुझे नई उम्मीद दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *