टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स में नजर आएंगे शांतनु

मुंबई। गत वर्ष प्रदर्शित हुई संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में अफसान का किरदार अदा करने वाले डांसर और अभिनेता शांतनु महेश्वरी अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। शांतनु जल्द ही वेब सीरीज टूथ परी: व्हेन लव बाइट्स में नजर आएंगे। इस सीरीज में शांतनु के साथ लीड रोल में अ सूटेबल बॉय में नजर आ चुकीं तान्या मानिकताला भी नजर आएंगी। ये सीरीज 20 अप्रैल को वल्र्ड ओरल हाइजीन डे के मौके पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। आलिया भट्ट के साथ नजर आए शांतनु को दर्शकों ने गंगूबाई में उनके निभाए किरदार के चलते काफी सराहा था। टूथ परी : व्हेन लव बाइट्स के साथ शांतनु एक बार फिर चॉकलेट बॉय के अंदाज में नजर आएंगे।

इस सीरीज की कहानी कोलकाता में सेट है। रोमांस और मिस्ट्री से भरपूर टूथ परी : व्हेन लव बाइट्स सीरीज में इंसान और वैम्पायर का कनेक्शन स्टोरी को और भी खास बनाता है। कहानी में तान्या मानिकताला ने रूमी का किरदार निभाया है। वैम्पायर के शिकार के दौरान उसका एक दांत आधा टूट जाता है। शांतनु को पूरा यकीन है कि वो रूमी की प्रॉब्लम को ठीक कर सकते हैं। इसी दौरान, रूमी के दांतों से शांतनु को चोट लग जाती है।

वहीं, रूमी को इंसान के खून का टेस्ट पसंद आता है। निर्देशक प्रतीम दास गुप्ता की इस सीरीज में रोमांटिक फैनटेसी थ्रिलर में सिकंदर खेर, आदिल हुसैन, रेवती, सास्वता चैटर्जी और तिलोत्मा शोम भी हैं। हालांकि इस सीरीज का प्रोमो जारी होने के बाद से दर्शक इसकी तुलना कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी से करने लगे हैं। फ्रेडी में कार्तिक आर्यन एक डेनटिस्ट की भूमिका में नजर आए थे।

दर्शकों ने कार्तिक को इस फिल्म में बहुत पसन्द किया था। धमाका के बाद ओटीटी प्लेटफार्म पर आई इस सीरीज को बड़ी सफलता मिली थी। ऐसे में अब यह देखने लायक होगा कि शांतनु की भूमिका कार्तिक की भूमिका से कितनी हटकर है। प्रोमो देखने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि सिर्फ अभिनेता बदले हैं किरदार वही है, उसका अंदाज भी वही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *