फिल्म निर्देशक पर टॉलीवुड अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी और महानगर कोलकाता के बांग्ला फिल्म जगत में एक बार फिर एक निर्देशक पर नई अभिनेत्री सुकन्या दत्ता ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। यही नहीं उक्त अभिनेत्री ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा कि निर्देशक ने उनका यौन उत्पीड़न किया और कुप्रस्ताव दिया है। उक्त निर्देशक का नाम बप्पा बताया गया है। वह फुटबॉलर मेहताब हुसैन की बायोपिक बना रहे हैं। शुक्रवार की सुबह अचानक सुकन्या दत्ता की फेसबुक पोस्ट सामने आई।

उन्होंने फेसबुक पर निर्देशक के साथ अपने संदेशों के कुछ स्क्रीनशाट पोस्ट किए जिसमें यौन उत्पीड़न और कुप्रस्ताव की बातें है। सुकन्या ने ‘विजयिनी’,’दीप जले जाई’ जैसे कई बांग्ला टीवी सीरियल्स में काम किया है। दुर्गापूजा से पहले निर्देशक का पहला संदेश सुकन्या के पास पहुंचा था। सुकन्या ने दावा किया है कि बप्पा ने उनके साथ काम करने की पेशकश की थी।

अभिनेत्री ने साथ ही लिखा है कि विभिन्न तरह से वह(बप्पा) बाहर मिलने की बात करते थे। ऐसा हुए एक सप्ताह हो गया। फिर उन्होंने बिना कानूनी मदद लिए अचानक एक हफ्ते बाद फेसबुक पर घटना के बारे में क्यों लिखा? इस सवाल पर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने मुझे कई बार बाहर मिलने के लिए कहा है। मैं भी अभिनय करना चाहती थी।

इसलिए एक दिन मैं उनसे उनके स्टूडियो के बाहर मिला। शार्ट फिल्म की चर्चा के बाद वह मुझे स्कूटी से गली के कोने में ले गए। इतना ही नहीं, निर्देशक ने अंतरंग और यौन दृश्यों में अभिनय का पूर्वाभ्यास करने की मांग की। हो सकता है कि उन्होंने कई लोगों से इस बारे में चर्चा की हो। क्योंकि गुरुवार को कई लोगों ने मेरा जिक्र करके मजाक करना शुरू कर दिया। तभी मैंने सोचा कि मेरे साथ जो हुआ वह सबको बता दूं।

दूसरी ओर, निर्देशक बप्पा ने सुकन्या के सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। निर्देशक का कहना है कि मैं सुकन्या को व्यक्तिगत रूप से बिल्कुल भी नहीं जानता। मैं यह नहीं कह सकता कि मुझे क्यों निशाना बनाया जा रहा है। वह मेरा फेसबुक फ्रेंड भी नहीं है। अभी इस उद्योग में काम करना शुरू किया है। अगर आप मुझे बदनाम करते हैं, तो मुझे कानूनी कार्रवाई करनी होगी! आज (शुक्रवार) थोड़ा व्यस्त हूं, कल मैं थाने जाऊंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *