TMC कार्यकर्ताओं ने 8 माह की गर्भवती को पीटा, 7 गिरफ्तार

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में आठ माह की गर्भवती महिला के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि हमलावरों ने उसके पेट पर भी लात मारी है। पीड़िता को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, यह मारपीट संपत्ति से संबंधित विवाद को लेकर हुई जिसमें गर्भवती महिला के साथ ही उसके घरवालों के साथ भी मारपीट की गई है।  वहीं, इस हमले के पीछे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है। हालांकि, TMC ने आरोप को बेबुनियाद बताया है। रियल एस्टेट एजेंट की TMC नेताओं से संबंध की बात भी सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है।

आज उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। भाजपा नेता इसे लेकर पुलिस स्टेशन के बाहर विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं। महिला के ससुर शिबशंकर दास ने जानकारी दी है कि जमीन को लेकर प्रमोटर के साथ विवाद चल रहा था। शुक्रवार को स्थानीय TMC विधायक परेश पाल ने दास को उनसे मिलने बुलाया था। जब दास नहीं गए तो TMC के गुंडों ने शनिवार (20 अगस्त) को उनके घर पर हमला बोल दिया।

दास ने आरोप लगाते हुए कहा है कि TMC कार्यकर्ता उनके घर में घुस आए और उनके बेटे व प्रेग्नेंट बहू को मारने-पीटने लगे। रविवार को जब हम इसकी शिकायत दर्ज कराने पहुंचे, तो पुलिस ने हमें ही अरेस्ट कर लिया। इसके बाद मेरे घर में तोड़फोड़ की गई। वहीं, पीड़ित महिला के पति दीपक दास ने कहा कि, ‘मेरी पत्नी 8 महीने की प्रेग्नेंट है, उसके पेट पर लात मारी गई है। वह फिलहाल अस्पताल में भर्ती है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *