प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। घटना जिले के बसंती की है। जनकारी के मुताबिक टीएमसी कार्यकर्ता आलम गाजी की धारदार हथियार से हत्या की गई है। दक्षिण 24 परगना में टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या की इस घटना को बसंती के भरतपुर इलाके में अंजाम दिया गया है। अज्ञात बदमाशों ने जले आलम गाजी की धारदार हथियार के जरिए बेरहमी से हत्या की है। इस घटना में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में लिया है।

हालांकि अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस वारदात को अंजाम क्यों दिया गया। इस घटना के बारे में बंगाल पुलिस ने बताया कि बसंती थाना क्षेत्र के भरतपुर बाजार में आज सुबह दो गुटों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस मामले में अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बीती 7 जुलाई को ही दक्षिण 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस के नेता समेत 3 लोगों की हत्या हुई थी. यहां अज्ञात लोगों ने बाइक से जा रहे टीएमसी नेता स्वपन माझी और उनके दो साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। स्वपन मांझी कैनिंग से टीएमसी पंचायत सदस्य थे। उनकी गोपालनगर इलाके में गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनके दो साथियों की भागते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

14 − 11 =