सबंग में जुटे टीएमसी दिग्गज, भाजपा व केंद्र सरकार को लगाई लताड़

खड़गपुर । तृणमूल कांग्रेस व पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा ईडी और सीबीआई के उत्पीड़न के विरोध में और सीपीएम के 34 साल के उत्पीड़न और कुशासन के विरोध में सबंग ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के आह्वान पर आज विशाल जनसभा आयोजित की गई। बैठक में सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स मंत्री बाबुल सुप्रिया, पश्चिम बंगाल के सिंचाई मंत्री पार्थ भौमिक, तमलुक जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष सौमेन महापात्रा, जल संसाधन एवं पर्यावरण मंत्री डॉ. मानस रंजन भुइयां, पटाशपुर से विधायक उत्तम बारिक, अमल पांडा आदि इस जनसभा में प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

इस बैठक से सभी मंत्रियों ने ममता बनर्जी द्वारा किए गए विकास पर प्रकाश डाला। वहीं 100 दिनों के काम के लिए पैसा नहीं देने के लिए केंद्र सरकार पर हमला किया। वक्ताओं ने सीपीएम के कंकाल कांड को भी सामने लाया और इस पर अपना पक्ष रखा। उसके बाद मंत्रियों ने कहा कि मानस रंजन भुइयां ने केले टघई और कपालेश्वरी नदियों का सुधार किया। बाबुल सुप्रिया ने कहा कि भाजपा बंगालियों की पार्टी नहीं बल्कि बंगालियों को वंचित करने वाली पार्टी है। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी नेता ममता बनर्जी सभी से प्यार करती है।

सौमेन महापात्र ने केंद्र सरकार के सामाजिक पतन और कंकाल कांड के नायक सीपीएम नेता सुशांत घोष के अपमान पर प्रकाश डाला। साथ ही अन्य नेताओं ने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के विकास की चर्चा की। पूरी सभा की अध्यक्षता तरुण मिश्रा ने की और सभा का संचालन तृणमूल कांग्रेस के ब्लाक अध्यक्ष शेख अबू कलाम बक्स ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *