TMC सांसद सौगात रॉय को मिली जान से मारने की धमकी

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद सौगत रॉय ने दावा किया है कि उन्हें एक फोन कॉल के माध्यम से जान से मारने की धमकी मिली है। कॉलर ने धमकी दी कि अगर गिरफ्तार पार्टी नेता जयंत सिंह को जल्द रिहा नहीं किया गया, तो उनकी हत्या कर दी जाएगी।

जयंत सिंह, जो उत्तर 24 परगना जिले के आरियादाहा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस के नेता हैं, को 30 जून को मां बेटे की सरेआम पिटाई का वीडियो वायरल होने के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। यह क्षेत्र दमदम लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है, जिसका प्रतिनिधित्व चार बार के सांसद सौगत रॉय करते हैं।

सौगत रॉय ने बताया, “मुझे एक अज्ञात नंबर से कॉल आया। कॉलर ने दावा किया कि अगर मैंने जयंत सिंह की रिहाई सुनिश्चित नहीं की, तो मुझे मार दिया जाएगा। कॉलर ने मुझे आरियादाह आने पर भी जान से मारने की धमकी दी। यह कॉल दो बार आया और कॉलर ने मुझे गालियां भी दीं। मैंने बाद में बैरकपुर पुलिस आयुक्त से संपर्क किया और उनसे नंबर को ट्रैक करने का अनुरोध किया। मैंने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है।”

जयंत सिंह को 30 जून को एक कॉलेज छात्र और उसकी मां पर हुए हमले के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था। एक वीडियो क्लिप में लोगों के एक समूह को उन दोनों को मारते हुए दिखाया गया था, जो वायरल हो गया था।

पुलिस ने आरियादाह में एक पुरानी वीडियो क्लिप के प्रसार के बाद स्वत: संज्ञान लेते हुए एक और मामला दर्ज किया, जिसमें एक लड़की को लोगों के एक समूह द्वारा क्लब में टांग कर लाठियां से बर्बर तरीके से पीटते हुए हुए दिखाया गया है।

जयंत सिंह के करीबी सहयोगी को मंगलवार रात को इस घटना के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया, जिससे इस मामले में यह तीसरी गिरफ्तारी है। जयंत को कमरहाटी से विधायक मदन मित्रा का करीबी माना जाता है और मदन मित्रा तथा सौगत राय के बीच आपसी गुटबाजी अमूमन सुर्खियों में रहती है। जयंत सिंह, को 2023 में एक अन्य मामले में भी गिरफ्तार किया गया था। वह आदतन अपराधी है और गोलीबारी तथा अन्य मामलों में सुर्खियों में रहता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *