कूचबिहार में TMC विधायक पर हमला, कार में तोड़फोड़, BJP पर लगा आरोप

कोलकाता :  बंगाल विधानसभा चुनावों के बीच राज्‍य में जारी राजनीतिक हिंसा (Political Violence In West Bengal) में तेजी आ गई है। मुर्शिदाबाद के बाद अब कूचबिहार में भी तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक पर हमला हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार को विधायक हितेन बर्मन की कार में तोड़फोड़ की गई। बताया जा रहा है कि कार पर बम भी फेंके गए। टीएमसी ने इस हमले के पीछे बीजेपी का हाथ बताया है।

बताया जा रहा है कि कूचबिहार में टीएमसी विधायक हितेन बर्मन जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन पर हमला किया गया और उनकी कार तोड़ डाली गई। टीएमसी नेताओं ने कहा है कि बीजेपी की तरफ से यह हमला करवाया गया है। गौरतलब है कि बंगाल में बहुत लंबे समय से राजनेताओं पर हमले की घटनाएं सामने आती रही हैं। हिंसा में अब तक दर्जनों बीजेपी और टीएमसी के नेता अपनी जान गंवा चुके हैं।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुर्शिदाबाद के नीमताता रेलवे स्‍टेशन परिसर में ममता सरकार के मंत्री जाकिर हुसैन पर पेट्रोल बम से हमला किया गया था। हमले में उन्‍हें काफी चोटें आई थीं। अभी कोलकाता में उनका इलाज चल रहा है। इस हमले में मंत्री के अलावा 22 अन्‍य लोग भी घायल हुए थे। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस हमले की जांच एनआईए को सौंप दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *