उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा में TMC नेता को मारी गोली, बाल-बाल बचे

कोलकाता। बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा में  राजनीतिक हिंसा (West की घटना थमने का नाम नहीं ले रही है। यह इलाका बुधवार को फिर अशांत हो गया। बुधवार को सुबह टीएमसी के एक नेता को गोली मारने की घटना प्रकाश में आई है।इससे पूरे इलाके में तनाव फैल लगा है। हालांकि टीएमसी नेता बाल-बाल बच गये. तृणमूल नेता को कथित तौर पर बन्दूक से सिर में गोली मार दी गई थी। घटना भाटपाड़ा थाने से कुछ ही दूरी पर हुई है। पीड़ित टीएमसी नेता का नाम असीम रॉय है. प्राप्त जानकारी के अनुसार असीम रॉय भाटपाड़ा में तृणमूल कांग्रेस के संयोजक हैं और इलाके में उनकी काफी पकड़ मानी जाती है। पुलिस पूरे मामले की जांच शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार असीम का सिर फट गया। जब वह खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े तो स्थानीय लोगों ने उन्हें उठाया। खबर मिलते ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ता भी चले आये और अस्पताल ले जाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छोड़ दिया गया। उन्होंने घटना को लेकर बीजेपी पर उंगली उठाई। असीम रॉय ने कहा, “मुझे वार्ड 7 और 8 की जिम्मेदारी दी गई है. मैंने यहां से बीजेपी को बाहर कर दिया है। इसलिए वे लंबे समय से मुझसे नाराज हैं।

मैं रोज साढ़े सात या आठ बजे घर से निकलकर पार्टी ऑफिस जाता हूं. मैं आज सुबह भी जा रहा था। सवा आठ बजे थे। मैं टोटो को पकड़ने के लिए खड़ा हुआ। उन्होंने पीछे से हमला किया। वे सभी मोटरसाइकिल पर आये थे।” हालांकि अभी तक बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है. भाटपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। हालांकि, स्थानीय लोग सवाल कर रहे हैं कि फायरिंग सुबह 7 बजे कैसे हुई, जो थाने से कुछ ही दूरी पर है।

 

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × five =