टीएमसी नेता मुकुल रॉय की भविष्यवाणी, बंगाल के निकाय चुनाव में भारी मत से जीतेगी भाजपा

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के नेता मुकुल रॉय ने शुक्रवार को एक बड़ी गलती की जब उन्होंने भविष्यवाणी कि की भाजपा पश्चिम बंगाल में आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में भारी अंतर से जीत हासिल करेगी। न्यूज एजेंसी के अनुसार, मुकुल रॉय ने बीरभूम जिले के बोलपुर के दौरे के दौरान टिप्पणी की, “अगले नगरपालिका चुनावों में भाजपा हर जगह विजयी होगी।”  67 वर्षीय मुकुल 2017 में टीएमसी से बीजेपी में शामिल हो गए थे। वहीं, ममता बनर्जी की बंगाल विधानसभा चुनाव में भारी जीत के बाद फिर टीएमसी में लौट आए थे।

टीएमसी के बीरभूम जिले के अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने इंडिया टुडे को बताया, “उन्हें नहीं पता कि वह किस बारे में बात कर रहे हैं।” मुकुल रॉय की टिप्पणियों को टीएमसी महासचिव ने भी नकार दिया। पार्थ चटर्जी ने कहा, “मुकुल रॉय बीमार हैं। वह जो कहते हैं उसे महत्व नहीं देते। सार्वजनिक रूप से इस तरह की टिप्पणी मुकुलने पहली बार नहीं है। इससे पहले सितंबर में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उन्होंने यही बात कही थी।

पार्टी और करीबी परिवार के सदस्यों के अनुसार, रॉय अच्छी स्थिति में नहीं हैं और इस साल की शुरुआत में कोविड -19 से उनकी पत्नी की मृत्यु के बाद से थोड़ा विचलित हो गया है। रॉय कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं और कुछ बनाते हैं इन दिनों पब्लिक अपीयरेंस हालाँकि, उनकी बीमारी की प्रकृति अभी भी अज्ञात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *