पार्थ चटर्जी की गिरफ्तारी के बाद टीएमसी का पलटवार, कहा– ईडी को चला रही है भाजपा, हमें न्यायपालिका पर भरोसा

कोलकाता। बंगाल में ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की शिक्षा भर्ती घोटाले में ईडी की करवाई और गिरफ्तारी के बाद टीएमसी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री फिरहाद हकीमी ने कहा कि आज के हालात में ऐसा लग रहा है कि ईडी को बीजेपी चला रही है। मंत्री फिरहाद हकीम ने कहा कि अगर शुभेंदु अधिकारी कह रहे हैं कि ईडी के कोई बयान देने से पहले ही भविष्य में बहुत कुछ मिलने वाला है। इसका मतलब है कि ईडी राजनीतिक रूप से भाजपा से प्रभावित है।

बंगाल सरकार के मंत्री ने कहा कि हम स्थिति पर नजर रख रहे हैं और हमें न्यायपालिका पर भरोसा है। टीएमसी पार्टी या सरकार में किसी भी विसंगति या कदाचार को बर्दाश्त नहीं करेगी। न्यायपालिका के फैसले के बाद टीएमसी कार्रवाई करेगी। वहीं, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहाँ सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही हैं।

‘टीएमसी’ का मतलब ‘भ्रष्टाचार का पहाड़’ है। उनकी पार्टी और उनकी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। उनके मंत्रियों को भ्रष्टाचार में लिप्त होने की पूरी छूट है।  बता दें कि पार्थ चटर्जी को दो दिन की ईडी कस्टडी में भेजा गया। हालाँकि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, इसलिए उन्हें कोलकाता में ईडी की हिरासत में एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *