‘टाइमपास 3’ का ट्रेलर जारी 

काली दास पाण्डेय, मुंबई । जी स्टूडियोज और अथंश कम्युनिकेशन द्वारा निर्मित और रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘टाइमपास 3’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस मौके पर डायरेक्टर रवि जाधव, जी स्टूडियोज के बिजनेस हेड मंगेश कुलकर्णी, प्रोड्यूसर मेघना जाधव समेत फिल्म की पूरी टीम मौजूद थी। फिल्म के टीज़र और गानों ने पहले ही दर्शकों के बीच उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म को लेकर वही उत्सुकता और उत्साह ट्रेलर से और भी बढ़ने वाला है। जब आप ‘टाइमपास’ कहते हैं तो दगदू और प्राजू की जोड़ी और उनकी अलग-अलग प्रेम कहानी आपकी आंखों के सामने आ जाती है।

पहले पार्ट में अधूरी प्रेम कहानी ने दर्शकों को हैरत में डाल दिया तो दूसरे पार्ट में इसे दर्शकों की खुशी के लिए पूरा किया गया। पहले भाग में बचपन में एक-दूसरे से बिछड़े दगडू और प्राजू युवावस्था में एक-दूसरे से मिले और दूसरे भाग में एक हो गए। इस बचपन और जवानी के मध्य चरण में दगडू का क्या हुआ? प्राजू के उससे दूर जाने के बाद उसके जीवन में क्या बदलाव आया? इसे बताने वाली कहानी अब ‘टाइमपास 3’ के रूप में दर्शकों के सामने आ रही है। इस कड़ी में भी एक प्रेम कहानी होगी लेकिन इस बार पल्वी दगदू के साथ होगी। और इस पलवी को ऋता दुर्गुले ने निभाया है जो आज के युवाओं की ‘दिल की धड़कन’ के नाम से जानी जाती हैं।

दगडू के रूप में प्रथमेश परब और पल्वी हृत्त दुर्गुले के साथ, माधव लेले उर्फ शकल उर्फ वैभव मंगल, शांताराम परब उर्फ भाई कदम, आरती वडगबलकर, दगडू गैंग और संजय नार्वेकर एक शक्तिशाली भूमिका में फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म में कुल पांच गाने हैं जिन्हें क्षितिज पटवर्धन ने लिखा है और संगीत अमितराज ने दिया है। फिल्म की कहानी रवि जाधव ने लिखी है और उनके साथ प्रियदर्शन जाधव ने फिल्म की पटकथा और साउंडट्रैक भी तैयार किया है। यह फिल्म 29 जुलाई को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *