वाशिंगटन। अमेरिका के केंटकी प्रांत में घरेलू हिंसा के आरोपी ने तीन पुलिस अधिकारियों की गोली मारकर हत्या कर दी है। बीबीसी ने रविवार को यह रिपोर्ट दी है। पुलिस ने 49 वर्षीय संदिग्ध को हिरासत में ले लिया है। फ़्लॉइड काउंटी के शेरिफ जॉन हंट ने बताया कि जब पुलिसकर्मी उस व्यक्ति के घर पहुंचे तो उसने अधिकारियों पर गोली चला दी। उन्होंने बताया कि 166 की आबादी वाले पूर्वी केंटकी के पहाड़ी हिस्से के एक छोटे से एलन शहर में हुई इस घटना में चार अन्य लोग भी घायल हुए हैं।

उन्होंने बताया कि गुरूवार देर रात हुई गोलीबारी में मारे गए अधिकारियों की पहचान कैप्टन राल्फ फ्रेजर, डिप्टी विलियम पेट्री और डॉग हैंडलर जैकब चैफिन्स के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि चैफिन्स के साथ आये के9 ड्रैगो, कुत्तों में से भी एक कुत्ते की मौत हुई है। कैप्टन फ्रेजर ने 39 वर्ष तक केंटकी पुलिस विभाग में सेवा दी।

स्थानीय समयानुसार करीब 1900 बजे जब वह आरोपी के घर में दाखिल हुए तो उन पर रायफल से गोलियों की बौछार की गयी। उन्होंने बताया कि संदिग्ध लांस स्टोर्ज़ ने करीब तीन घंटे तक गोलीबारी की और परिजनों के समझाने पर आत्मसर्म्पण किया। पुलिस ने उस पर हत्या और हत्या के प्रसार को लेकर मामला दर्ज कर लिया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven + seventeen =