आसनसोल। पश्चिम बंगाल की आसनसोल लोकसभा और बालीगंज विधानसभा उपचुनाव से पहले ममता के एक विधायक की खुलेआम धमकी का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक मीडिया की मौजूदगी में माइक से कह रहे हैं कि यदि भाजपा को वोट दिया तों बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे। भाजपा सांसद अनिल बलूनी ने यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा है– बंगाल में लोकतंत्र का चीरहरण लगातार जारी है। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा– पश्चिम बंगाल में पांडवेश्वर से ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस के विधायक नरेन चक्रवर्ती ने आसनसोल के वोटरों को प्रेस वार्ता में खुलेआम धमकाते हुए कहा कि भाजपा को वोट दिया तो बंगाल में रहना मुश्किल कर देंगे। बंगाल में लोकतंत्र का चीरहरण निरंतर जारी है।

बलूनी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी टीएमसी के प्रति नाराजगी जताई है। कुछ यूजर्स ने उन्हें इसकी एफआईआर कराने की सलाह दी है। संजय नाम के एक यूजर ने कहा कि एफआईआर दर्ज कराएं। ट्विटर पर पोस्ट करने से कोई फायदा नहीं होगा। भाजपा का समर्थन करने के लिए लोगों के साथ बलात्कार और हत्या की गई हैं। यहां वास्तविक खतरा है। कुछ कार्रवाई करें। लोगों की जान मायने रखती है। एक यूजर ने सलाह दी कि आपकी सरकार केंद्र में है। राष्ट्रपति शासन लगाएं। आप लोगों ने बंगाल को छोड़ दिया, इसीलिए यहां के लोगों के मन से डर नहीं निकल रहा है। एक अन्य यूजर ने चुनाव आयोग में शिकायत करने की सलाह दी है।

बता दें कि बंगाल की आसनसोल संसदीय और बालीगंज विधानसभा सीटों 12 अप्रैल को उपचुनाव होना है। इनके नतीजे 16 अप्रैल को जारी किए जाएंगे। आसनसोल सीट पर पहले भाजपा से बाबुल सुप्रियो सांसद थे, लेकिन पिछले साल उन्होंने अपने पद और फिर भाजपा से इस्तीफा दे दिया था। इसके बाद उन्होंने टीएमसी जॉइन कर ली थी। 2014 और 2019 में बाबुल सुप्रियो भाजपा के टिकट पर आसनसोल से जीते थे। आसनसोल से शत्रुघ्न सिन्हा टीएमसी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि बाबुल सुप्रियो बालीगंज से उम्मीद हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 16 =