Niharica Raizada

इस बार विश्व कप हम ही जीतेंगे : निहारिका

  • शमी के जादू और विराट कोहली के मील के पत्थर ने भारत की विश्व कप यात्रा को रोशन किया है

मुम्बई। क्रिकेट जगत अब 19 नवंबर को आईसीसी विश्व कप के फाइनल दंगल का बेसब्री से वेट कर रहा है, वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री निहारिका रायज़ादा भारतीय क्रिकेट टीम की शक्ति में आत्मविश्वास दिखा रही है। उनकी आगामी फिल्म “तारा” की शूटिंग के दौरान न्यूज़ हेल्पलाइन के साथ हुई हाल की बातचीत में, निहारिका ने अपने हर्षभरे अनुभवों को शेयर किया, जिसमें उन्होंने वानखेड़े स्टेडियम में हुए शानदार सेमी-फाइनल जीत का आनंद लिया।

निहारिका उन भाग्यशाली कुछ लोगों में से एक थीं जो ने भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले रोमांचक सेमी-फाइनल मुकाबले को देखा। उन्होंने उत्साह से मोहम्मद शमी के जादूगरी प्रदर्शन, विराट कोहली के 50 वें शतक, और क्रिकेट के महानायक विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर के बीच जादू की झप्पी वाली मोमेंट और बहुत कुछ अपनी आँखों से देखा और अनुभव किया।

उन्होंने यह भी कहा कि अनुष्का शर्मा ने अपने पति की उपलब्धियों पर खुशी व्यक्त की और श्रेयस अय्यर के उत्कृष्ट प्रदर्शन को ‘एक शानदार बैटर’ कहा। मैंने भारत टीम को सेमी-फाइनल जीतते हुए देखा और मैंने अपनी आंखों के सामने जादूगरी दृश्य देखा” निहारिका ने इस रोमांचक मैच के साथ खुद को पहचानते हुए कहा।

Will Win The World Cup Says Niharica Raizadaआने वाले विश्व कप फाइनल के लिए उनसे पूछे जाने पर, निहारिका ने भारतीय क्रिकेट टीम की क्षमताओं में आत्मविश्वास दिखाया। “इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम ट्रॉफी जीतेंगे। क्या आपने पूरी टीम की फिटनेस और प्रदर्शन को देखा है? वे वर्तमान में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और टीम हैं, और वे कप जीतेंगे” निहारिका बोली। क्रिकेट जगत बेसब्री से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले उत्कृष्ट मुकाबले के लिए आँखे बिछाये इंतज़ार कर रहा हैं, वही निहारिका रायज़ादा का यकीन, आगामी फाइनल मुकाबले को और रोमांच भरा बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *