House Party के लिए महिलाएं ऐसे करें मेकअप, हर कोई करेगा तारीफ

Makeup Tips For House Party : पिछले कुछ समय से हाउस पार्टी (House Party) काफी ट्रेंड कर रही है। कोरोना के चलते लॉकडाउन (Lockdown) लगने के बाद से लोग बाहर जाकर पार्टी करने से ज्यादा घर पर ही पार्टी देना सही समझ रहे हैं। हाईजीन के नजरिए से भी यह बिल्कुल सही नजर आ रही है। हाउस पार्टी में आप लिमिटेड लोगों को बुला सकते हैं साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क पहनना और सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने जैसी चीजों पर बारीकी से ध्यान रख सकते हैं।

हालांकि बात अगर पार्टी की हो तो महिलाएं मेकअप (Makeup) के मामले में पीछे कैसे रह सकती हैं। रेस्तरां या पब में पार्टी हो या फिर घर में हाउस पार्टी, महिलाओं का मेकअप परफेक्ट होना चाहिए। ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि हाउस पार्टी की मेहनत और दौड़ भाग के बीच आप किस तरह का मेकअप कर सकती हैं।

सोच समझकर कपड़े और मेकअप चुनें : हाउस पार्टी के दौरान महिलाएं बहुत सोच समझकर अपने कपड़े और मेकअप चुनती हैं। हर महिला सुंदरता के मामले में सबसे आगे और खास दिखना पसंद करती है। ऐसे में अपनी बॉडी का शेप, मेकअप टाइप और हाउस पार्टी की थीम को ध्यान में रखकर कपड़े और मेकअप चुनें।

पारंपरिक ड्रेस : हाउस पार्टी के दौरान आप जितनी आरामदायक ड्रेस पहनेंगी उतना ही आपको काम करने में आसानी होगी। हाउस पार्टी में काफी मेहनत करनी पड़ती है। काफी दौड़ भाग करनी होती है। ऐसे में एथनिक वियर आपके लिए परफेक्ट रहेगा। आप ब्राइट कलर अपनाकर इस पारंपरिक ड्रेस को और भी स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। तो इस बार हाउस पार्टी में अपने आपको हाईलाइट कीजिए।

भारी पायल और स्टाइलिश चूड़ियां ट्राई करें : इस बार हाउस पार्टी में एथनिक वियर पर भारी पायल और स्टाइलिश चूड़ियां ट्राई करें। आपके इस भारी पायल की छमछम पार्टी में मौजूद हर किसी का ध्यान आपकी तरफ खींचेगी और वह किसी को नजर भी नहीं आएंगे।

पतली डोरी ब्लाउज के साथ पतली सी चेन : आप बैकलेस ब्लाउज या पतली डोरी ब्लाउज के साथ पतली सी चेन या हल्के डिजाइन का नेक पीस पहन सकती हैं। ये आपके न्यूड मेकअप के साथ काफी फबेगा भी और आपको भाग-दौड़ में होने वाले पसीने से गले में इचिंग भी नहीं होगी।

स्टाइलिश चोटी करें : लड़कियां खुले बालों में बहुत अच्छी लगती हैं लेकिन हाउस पार्टी के वक्त खुले बालों को कैरी करना बहुत मुश्किल होता है। ऐसे में एक अच्छी सी स्टाइलिश चोटी करें जो आपकी ड्रेस के साथ परफेक्ट लगे।

वॉटर प्रूफ मेकअप करें : हाउस पार्टी में मेहनत और दौड़ भाग तो होगी ही और पसीना भी आएगा। ऐसे में अगर आप वॉटर प्रूफ मेकअप अपनाती हैं तो वह काफी देर तक टिका रहेगा। आप ग्लॉसी या न्यूड मेकअप भी अपना सकती हैं। चेहरे पर हल्का सा मेकअप लेकिन आंखों पर डार्क मेकअप और मीडियम साइज की बिंदी लगाकर आप सबसे अलग दिख सकती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *