यह बंगाल को बचाने की लड़ाई है : अरूप रॉय

उमेश तिवारी, हावड़ा : बंगाल में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। आज इसी कड़ी में तृणमूल कांग्रेस की ओर से मध्य हावड़ा के विजयानंद पार्क में एक कर्मी सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इस कर्मी सम्मेलन की अध्यक्षता करते हुए मध्य हावड़ा से तृणमूल के उम्मीदवार अरूप राय ने कहा यह लड़ाई बंगाल को बचाने की लड़ाई है। यह लड़ाई संविधान को बचाने की लड़ाई है।

उन्होंने कहा कि बंगाल को छिन्न भिन्न करने के लिए सांप्रदायिक शक्तियां सिर उठाए खड़ी है और हमें उन्हीं सांप्रदायिक शक्तियों को जवाब देना है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं को सावधान करते हुए कहा कि दीवाल दखल या दीवार लेखन से कोई चुनाव नहीं जीता इसलिए दीवाल लिखने को लेकर के किसी से झगड़ा ना करें और अगर दीवाल लिखना हो तो सबसे पहले मकान मालिक से आज्ञा अवश्य लें। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से किसी भी पचड़े में नहीं पड़ने की सलाह दी।

हावड़ा जिला तृणमूल कांग्रेस के चेयरमैन व उम्मीदवार अरूप राय ने कहा कि अभी एकजुटता दिखानी है। एकजुट होकर के यह सीट जीतना होगा आज का यह कार्यक्रम बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के लिए था। जिसमें मध्य हावड़ा के लगभग सभी वार्डों से तृणमूल कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे। इस मौके पर तृणमूल के कई पूर्व पार्षद उपस्थित थे। इस मौके पर हावड़ा जिला तृणमूल के अध्यक्ष भास्कर भट्टाचार्य, मध्य हावड़ा के तृणमूल अध्यक्ष नीलय चटर्जी, सुशोभन चटर्जी, पूर्व पार्षद मोहम्मद सलीम सहित कई गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *