Thieves escaped with Rs 7 lakh and jewellery in Jalpaiguri

जलपाईगुड़ी में सात लाख रुपये और आभूषण ले फरार हुए चोर

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया) :  पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले में दुस्साहसिक चोरी की घटना सामने आयी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चोरों ने एक घर से लाखों रूपये और सामान लेकर फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि  बदमाशों ने नकदी और सोने के आभूषण समेत करीब 10 लाख रुपये के सामान की चोरी की है।

चोरी की यह सनसनीखेज घटना जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के नंदनपुर बोयालमारी ग्राम पंचायत के प्रधानपाड़ा में हुई है। स्थानीय हार्डवेयर व्यवसायी विप्लव मैत्रा ने बताया कि व्यावसायिक कार्य के लिए उन्होंने घर में करीब सात लाख रुपये नकद रखे थे। इसके अलावा, तीन हार समेत सोने के कई आभूषण थे। चोरों ने कुछ भी नहीं छोड़ा।

वहीं,  सरस्वती मैत्रा ने बताया कि थकान की वजह से सभी लोग रात को खाना खाकर जल्दी सो गये थे। आधी रात किसी चीज़ की आहट पाकर उसकी नींद खुल गई। वह बिस्तर से उठे और दरवाजा खुला तो देखा कि कुछ फर्नीचर और ट्रंक बाहर बरामदे में हैं। उसी समय उन्हें तीन चोर दिखे। उन्होंने शोर किया तो वे वहां से फरार हो गए।

व्यवसायी बिप्लप मैत्रा ने कहा, व्यवसाय के लिए रखे नकद और तीन सोने के हार सहित सभी आभूषण चोर ले गए है। सूचना पाकर जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने की पुलिस मौके पर आयी. उन्होंने घटना की जांच शुरू कर दी है। इलाके के निवासियों की शिकायत है कि इस इलाके में आए दिन चोरी और अन्य असामाजिक घटनाएं होती रहती हैं। इस कारण उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए इस क्षेत्र में पुलिस चौकी की व्यवस्था की जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *