ममता-अभिषेक में अनबन नहीं, विपक्ष भ्रमित करने में जुटा : मदन मित्रा

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस विधायक मदन मित्रा ने मंगलवार को विपक्षी दलों कांग्रेस और भाजपा पर आरोप लगाया कि वह सत्ताधारी पार्टी में भ्रम फैलाने का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए ये दल तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के बीच अनबन की ‘झूठी कहानी’ को जरिया बना रहे हैं। मित्रा ने फेसबुक पर कहा कि ममता बनर्जी ही उनकी प्रमुख हैं। उन्होंने कहा कि ममता के शब्द उनके लिए आदेश की तरह हैं।

अभिषेक को अपना नेता बताते हुए मित्रा ने कहा कि वह पार्टी के युवा सदस्यों का प्रतिनिधित्व करते हैं।उन्होंने कहा कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं है। मित्रा ने आरोप लगाया कि विपक्षी भाजपा और कांग्रेस नगरपालिका चुनाव से पहले तृणमूल के भीतर भ्रम पैदा करने के लिए झूठी कहानी गढ़ रही है, लेकिन उनके प्रयास सफल नहीं होंगे और ना ही पार्टी में कोई विभाजन होगा।

नगर निकाय चुनावों के लिए पार्टी के उम्मीदवारों की सूची को लेकर हंगामे के बाद दरार की अटकलें तेज हो गईं। कई असंतुष्ट कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि उम्मीदवारों के चयन के पीछे चुनाव सलाहकार प्रशांत किशोर और उनके संगठन आई-पीएसी का हाथ था, जिन्हें अभिषेक बनर्जी की पहल पर लाया गया है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

18 − ten =