महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज का तीन दिवसीय वार्षिक वाणिज्य उत्सव संपन्न

नई दिल्ली । महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज ने अपने वार्षिक कॉमर्स फेस्ट कॉम्फिएस्टा 4.0 का किया आयोजन, यह फेस्ट का चौथा संस्करण था और महाराजा अग्रसेन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज की कॉमर्स सोसाइटी कॉम्पैक्ट द्वारा किया गया था। यह 21, 22 और 23 अप्रैल 2022 को निर्धारित तीन दिवसीय उत्सव था, जिसमें क्रमशः दो दिन ऑफ़लाइन उत्सव और एक दिन ऑनलाइन शामिल थे। इस आयोजन में पूरे भारत के कॉलेजों के लगभग 3000 छात्रों की भारी भागीदारी की गई।

कॉमफिएस्टा के तहत आयोजित विभिन्न गतिविधियों में कॉमटॉक, काजा डी इंपोस्टोर्स, व्होडुनिट – वेइल ऑफ सीक्रेट्स, केसकैड और एक्सस्केप क्वेस्ट शामिल थे। फेस्ट का उद्घाटन 21 अप्रैल को किया गया था, कॉमटॉक के दौरान – फेस्ट की प्रमुख गतिविधि, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से चार प्रतिष्ठित वक्ता शामिल होते हैं, जिनमें से प्रत्येक में विभिन्न प्रकार की दक्षताएं आती हैं।

टेबल कॉमटॉक में प्रस्तुत अतिथि वक्ताओं में सिमरन चौधरी (गायक), साहिल प्रुथी (उद्यमी), जसप्रीत सिंह (स्टैंड-अप कॉमेडियन) और सुरभि वर्मा (उद्यमी) थे। कार्यक्रम के दौरान कॉलेज के कई अधिकारी भी मौजूद रहे। शेष गतिविधियाँ 22 और 23 अप्रैल को निर्धारित की गई थीं, ये गतिविधियाँ व्यवसाय और वाणिज्य के क्षेत्र से संबंधित थीं, जिसमें मनोरंजन था। यह उत्सव 23 अप्रैल 2021 को सफलतापूर्वक संपन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *