“गैंगस्टर इन बिहार” फ़िल्म की शूटिंग धूमधाम से बनारस में शुरू हुई

अशोक कुमार ताँती, बनारस । राम शर्मा फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्म “गैंगस्टर इन बिहार” की शूटिंग आज से बाबा विश्वनाथ की पावन धरती बनारस में मुहूर्त के साथ धूमधाम से शुरू हुई। फ़िल्म के निर्माता राम शर्मा ने बताया कि “गैंगस्टर इन बिहार” फ़िल्म की शूटिंग आज से बड़े पैमाने पर शुरू की गई है। इस फिल्म में स्टार कास्ट – प्रवेश लाल यादव, रानी चटर्जी, प्रमोद प्रेमी यादव, राखी मिश्रा, नीलम गिरी, राम शर्मा, संजय पाण्डेय, अली खान, मंटू सिंह, संजीव मिश्रा, सनी खान, आर्यन बाबू और अशोक कुमार ताँती हैं।

फ़िल्म के निर्देशक दिलआवेज़ खान हैं जो बहुत ही सुलझे हुए टेक्नीशियन हैं, जो हर दृश्य को परफेक्ट बनाने में माहिर हैं। वहीं सुप्रसिद्ध छायाकार प्रमोद पाण्डेय हर दृश्य को बहुत ही खूबसूरती से छायांकन करते नज़र आयेंगे। लेखक संदीप कुशवाहा, नृत्य निर्देशक कानू मुखर्जी, मारधाड़ शहवाज अली, आर्ट रामबाबू ठाकुर हैं। फ़िल्म के संगीतकार छोटू रावत और रौशन सिंह हैं जिन्होंने गीत-संगीत को बहुत ही कर्णप्रिय बनाया है। इस फ़िल्म के सहायक निर्देशक धनंजय तिवारी, लाइन प्रोड्यूसर गया राज और एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मिथुन मधुकर हैं।

इस अवसर पर फ़िल्म अभिनेता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि “गैंगस्टर इन बिहार” की कहानी बहुत ही अच्छी है, इस फ़िल्म को बिहार के हर एक व्यक्ति को देखना चाहिए, मुझे इस फ़िल्म का सब्जेक्ट काफ़ी अच्छा लगा। वहीं फ़िल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी ने बताया कि मैं अपने किरदार को लेकर काफ़ी उत्साहित हूँ, इस फ़िल्म में मैं एक्शन और रोमांटिक दोनों सीन करते हुए नज़र आऊंगी, मुझे उम्मीद है कि सभी दर्शकों को भी बहुत ही मज़ा आएगा। फ़िल्म निर्देशक दिलआवेज ने बताया कि हमलोग काफ़ी मेहनत कर रहे हैं, आज से हमारी टीम मजबूती के साथ बहुत ही बेहतरीन तरीके से फिल्म की शूटिंग में लग गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *