नवोदित मॉडल व एक्ट्रेस वैशाली भाऊरज़ार के बढ़ते कदम

काली दास पाण्डेय, मुंबई । इसी वर्ष 16 मई को सिनेमा आज तक अवार्ड 2022 समारोह में बेस्ट फेस ऑफ द ईयर अवार्ड से सम्मानित किये जाने के बाद मॉडलिंग और विज्ञापन की दुनिया में एक नाम तेजी से उभर कर सामने आया है वैशाली भाऊरज़ार का। छत्तीसगढ़ राज्य के भिलाई शहर की लड़की वैशाली भाऊरज़ार ने जब मुंबई में कदम रखा तो उनके सामने कई चुनौतियां सामने आई जिसे झेलते हुए अपनी प्रतिभा के बदलत अपनी अलग पहचान बनाने में वो कामयाबी भी पा रही है।

ये अलग बात है कि वैशाली एयरहोस्टेस बनना चाहती थी और उसने ट्रेनिंग भी ली लेकिन किस्मत उसे किसी और दरवाजे भेजना चाहती थी, प्रतिफल स्वरूप अब वो मॉडलिंग और विज्ञापन के क्षेत्र में एक्टिव रहते हुए कर्मपथ पर अग्रसर हैं। कुछ नया सीखने और कुछ नया करने का जुनून वैशाली को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता रहता है। वैशाली को देश के सैनिकों के कार्यों को देख बेहद गर्व महसूस होता है। उन्हें सैनिकों, कोविड के कारण असहाय लोगों की सहायता, वृद्ध तथा बेसहारा लोगों की सहायता करना अच्छा लगता है। 6f252701-9712-4bc6-b407-f9c6969f6c01

हाल ही में मुम्बई में चिलचिलाती 38 डिग्री की धूप में क्रिकेट की आईपीएल प्रतियोगिता संपन्न हुई जहाँ पर पहुँचकर वैशाली ने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया। वैशाली जमीन से जुड़ी शख्सियत है। वैशाली ने कई राज्यस्तरीय और राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिताओं में जीत हासिल की है। जहाँ से उसे मॉडलिंग और विज्ञापन में की दुनियां में जाने का मौका मिला। वह मिस इंडिया ग्लैडरैग्स का खिताब भी जीत चुकी हैं। उन्होंने कई विज्ञापन किये हैं जिनमें लोगों को जागरूक करने वाले विज्ञापन हैं जैसे डोंट ड्रिंक एंड ड्राइव के प्रति सतर्कता आदि। साथ ही बीएसएनएल और कई छोटे बड़े विज्ञापन भी उन्होंने किये हैं। कुछ प्रोडक्ट की ब्रांड एम्बेसडर बनने का भी वैशाली को ऑफर मिला है। टेलीविजन जगत और फ़िल्म जगत में भी वह अपनी पहचान बनाती जा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *