“बृज के गोपाल” में दिखेगी पारस अरोड़ा और मनुल चूडास्मा की जोड़ी, 11 अप्रैल से होगा प्रसारित

अनिल बेदाग, मुंबई । पिछले कुछ साल से हमारी ज़िंदगी बुरी खबरों से भरी रही है। चाहे वह महामारी हो, रूस-यूक्रेन युद्ध हो या ग्लोबल वार्मिंग का बढ़ता खतरा हो या और भी बहुत कुछ हो। ऐसे चुनौतीपूर्ण समय में दंगल टीवी का अपकमिंग 8वां ओरिजिनल शो ‘बृज के गोपाल’ इंसानों के लिए अच्छाई में विश्वास बहाल करता एक अनोखा शो है। दंगल टीवी का नया सोशल माइथो शो “बृज के गोपाल” युवा भगवान कृष्ण और कलयुग के दौरान लौटने के उनके वादे पर आधारित है। कलयुग की भविष्यवाणी उनके द्वारा की गई थी और यह बताया गया था कि कलयुग अंधेरे, बुराई और मुसीबतों का युग होगा। वह लोगों को बुराई और अंधकार से दूर कर अच्छाई और रौशनी की तरफ ले जाने के लिए वापस आते हैं। यह शो 11 अप्रैल, 2022 से दंगल टीवी पर लॉन्च होने जा रहा है।

दंगल टीवी शुरु से नए नए कांसेप्ट पर अलग अलग किस्म के शोज़ लेकर आता रहा है जो दर्शकों को मनोरजंन के साथ सोशल मैसेज भी देते हैं। इसका नया शो भी काफी एंटरटेनिंग होने के साथ साथ सामाजिक सन्देश भी देने वाला है। दंगल टीवी के अपकमिंग शो “बृज के गोपाल” की प्रेस कांफ्रेंस में वृंदावन का सेट क्रिएट करके रासलीला प्रस्तुत की गई और फिर कृष्णा ने आज के समय मे ऐसे शो की जरूरत और अहमियत के बारे में बताया, फिर वह गोपाल के अवतार में नजर आए। कृष्णा का रोल कर रहे पारस अरोड़ा को सीरियल वीर शिवाजी, महाभारत, उड़ान सपनों की जैसे कई शोज़ के लिए जाना जाता है। वहीं बृज के गोपाल में राधा का रोल मनुल चूडास्मा निभा रही हैं जिन्हें टीवी शो ‘एक थी रानी एक था रावण’ और “तेनालीरामा” की वजह से शोहरत मिली है।

कृष्णा ने यहां बताया कि मैं बृज के गोपाल का रूप लेकर धरती पर चैतन्य महाप्रभु की गुहार के बाद अपने भक्त से मिलने के लिए आया हूँ हालांकि इन्हें पता नहीं है कि मैं श्रीकृष्ण हूँ। वृंदावन की धरती से कभी भक्ति और प्रेम भावना खत्म न हो, उसके लिए मैं यहां आया हूँ। जब भी चैतन्य महाप्रभु अपने गोपाल को पुकारते हैं तो मैं प्रकट हो जाता हूँ। मालती जी मेरी यशोदा मइया हैं। इस शो में हर रोज़ दर्शकों को नया कुछ देखने को और सीखने को मिलेगा। कृष्ण जी लोगों के बीच मे रहकर उनकी प्रतिदिन की जिंदगी बेहतर बनाने की सीख देंगे, इस वजह से यह शो दूसरे शोज़ से काफी अलग है।

दंगल टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल का कहना है, “दंगल टीवी में हम समय के साथ विकसित होते रहे हैं। हमारे ओरिजिनल शोज़ बहुत अच्छा प्रदर्शन जारी रखे हुए हैं क्योंकि वे जनता की भावनाओं को छूते हैं। बृज के गोपाल के लॉन्च का समय इससे बेहतर नहीं हो सकता। हमें विश्वास है कि यह शो उम्मीद की रौशनी लाएगा और लोगों को विश्वास दिलाएगा कि जल्द ही सब ठीक हो जाएगा। भगवान कृष्ण और उनकी लीला हर भारतीय के दिलों में एक विशेष स्थान रखते हैं। इसे दंगल टीवी पर पेश करने के लिए एक बहुत ही रोमांचक यात्रा रही है।”

दशमी क्रिएशन्स के शांतनु अग्रवाल और निनाद वैद्य जो शो के निर्माता हैं ने बताया कि इस शो मे कई नई चीजें दर्शकों को देखने को मिलेंगी जो आमतौर पर टीवी शोज़ में एक्सप्लोर नहीं की जाती हैं। कलयुग के समय में कृष्ण का गांव में आना एकदम नई चीज है। किसी शो में ऐसा नहीं दिखाया गया। यह शो बच्चों, महिलाओं सहित परिवार के हर सदस्य के लिए है। दंगल टीवी के साथ हमारा एसोसिएशन बहुत ही अच्छा रहा है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + fourteen =