चर्चा में है अदाकारा अमृता राव की प्रेम कहानी

काली दास पाण्डेय, मुंबई : आज के प्रयोगात्मक दौर में  एक अलग तरह की प्रस्तुति ‘कपल ऑफ थिंग्स’ बॉलीवुड अदाकारा अमृता राव अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों पेश कर रही हैं और इस अनोखे कार्यक्रम में उनका साथ दे रहे हैं चर्चित रेडियो जॉकी अनमोल, जो पिछले 11 साल से अमृता के साथ एक ही छत के नीचे रहते चले आ रहे हैं। वैसे अपनी पूरी प्रेम कहानी को ‘कपल ऑफ थिंग्स’ टाइटल के अंतर्गत अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करने का एलान करने के बाद से ही अमृता और अनमोल की चर्चा बॉलीवुड में शुरू हो गई थी।

एक फिल्म अभिनेत्री और एक रेडियो जॉकी के बीच की प्रेम कहानी सिने दर्शकों के बीच कभी नहीं आई थी। यह बॉलीवुड में पहली बार हुआ है जब अमृता और अनमोल एक साथ एक ही फ्रेम में नजर आये और अपने प्रशंसकों को अपने रोमांस से जुड़ी कई निजी जानकारियां भी संयुक्त रूप से, उपलब्ध कराते हुए दोनों प्रशंसकों का मनोरंजन भी कर रहे हैं।

‘कपल ऑफ थिंग्स’ के एपिसोड 12 के लिए दोनों एक दूसरे की असुरक्षाओं और मतभेदों के बारे में चर्चा करने के लिए आमने सामने बैठे। शो के दौरान ही अमृता और अनमोल ने प्रशंसकों के साथ एक स्वस्थ और खुशहाल रिश्तों से जुडी रहस्यों का भी खुलासा किया। उनका शो दिन पर दिन लोकप्रिय होता जा रहा है और प्रशंसक सोशल मीडिया के माध्यम से उनपर अपना प्यार बरसा रहे हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

6 − 5 =