फिल्म ‘पठान’ ने की 14 दिनों में दुनिया भर में 865 करोड़ रुपये की कमाई

नयी दिल्ली : शाहरुख खान की 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का नया इतिहास रच रही है। दिन प्रतिदिन यह फिल्म कलेक्शन में जादुई आंकड़ा छू रही है। यह ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म रिलीज के दिन से ही नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। दूसरे मंगलवार को भी ‘पठान’ ने शानदार प्रदर्शन किया है और 14 दिनों में फिल्म ने 865 करोड़ की कमाई कर ली है। यशराज फिल्म (वाईआरएफ) की ‘पठान’ सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक ऐतिहासिक ऑल-टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म है।

फिल्म की घरेलू और विदेशी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई जारी है तथा दुनियाभर में अब तक करीब 865 करोड़ रुपये तक की कमाई कर चुकी है। जिसमें भारत में अब तक 836 करोड़ और विदेशों में 328.80 करोड़ की कमाई कर ली है। ‘पठान’ अब हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक कमाई करने वाली विश्व स्तर पर पहली हिंदी फिल्म बन गयी है और वाईआरएफ की सभी फिल्मों में सबसे अधिक कमाई करने वाली पहली फिल्म है।

शाहरूख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ सहित अन्य फिल्मों एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर ब्लॉकबस्टर हैं। शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ ने 14वें दिन भी शानदार प्रदर्शन किया और इस फिल्म को देखने के लिए कम कीमत वाली टिकट को खरीदने के लिए दर्शक लंबी कतार में खड़े होकर इंतजार कर रहे हैं। ‘पठान’ फिल्म में शाहरूख खान के अलावा, अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *