मालदा । वंदे भारत में पथराव करने वाली पार्टी पर पथराव का दिन नजदीक आ गये है। जनता इसका जवाब देगी और गजोल के आईसी को, मैं उसे कह रहा हूं कि तुम बहुत ज्यादा पैसे लूट रहे हो। सावधान रहे, तृणमूल कांग्रेस आपको नहीं बचा सकता। मंगलवार को दोपहर 12 बजे गाजोल थाने के बीएसए मैदान उत्तर मालदा में मानवाधिकार की मांग को लेकर सांगठनिक जिला कार्यकर्ता सभा का आयोजन किया गया। भाजपा विधायक और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी मुख्य वक्ता थे। इसके अलावा पार्टी के उत्तर मालदा सांसद खगेन मुर्मू, गजोल विधायक चिन्मय देव बर्मन, उत्तरी मालदा के संगठनात्मक अध्यक्ष उज्जल दत्ता, पार्टी के राज्य महासचिव विश्वप्रिया रॉय चौधरी सहित अन्य मौजूद थे।

बोलते हुए शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना में घोर भ्रष्टाचार हुआ है। जिनके पास ईंट के घर, बड़ी बड़ी गाड़ियां हैं, ढाई एकड़ से ऊपर की जमीन है, उन्हें इस योजना का लाभ मिल रहा है। लेकिन असली गरीब लोगों को वंचित किया जा रहा है। इसलिए मैं कहता हूं कि भाजपा वंचितों के खिलाफ जनहित याचिका दायर करेगी। शुभेंदु अधिकारी ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री की स्वच्छ भारत योजना के तहत राज्य में 70 लाख शौचालय बनाने की योजना बनाई गई है। लेकिन अब भी कई ग्रामीण क्षेत्रों में आम लोगों को यह लाभ नहीं मिल पाया है।

तृणमूल भ्रष्ट सरकार बन गई है। यह सरकार अब ऐसी स्थिति में है कि बकाया भुगतान करने पर सरकारी कर्मचारियों का वेतन रोक दिया जाएगा। और वेतन दिया तो लक्खी भंडार बंद रहेगा। उन्हें नहीं पता कि क्या करना है। इसलिए इस बार इस चोर सरकार को खत्म करना होगा। लेकिन यह याद रखना चाहिए कि पंचायत चुनाव में कई मतदान केंद्रों में फर्जी मतदान या वोट लूट हुए हैं। लेकिन इस बार जनता ने ठान लिया है। इस बार वोटों की लूट नहीं होने दी जाएगी।

गाजोल इसका एक प्रमुख उदाहरण है। इस विधानसभा क्षेत्र में कई जगहों पर जनता और भाजपा ने पंचायत वोटों की लूट को रोका था। नतीजतन बीजेपी ने कई सीटों पर जीत हासिल की। मालदा के कई विधानसभा क्षेत्रों में बाढ़ का पैसा भी घोटाले में चला गया है। उन्होंने कहा कि उस पार्टी का एक मुखिया फिलहाल जेल में है जल्द ही अन्य भी जायेंगे। मंगलवार को प्रदेश के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी गाजोल की सभा के बाद दक्षिण दिनाजपुर के लिए रवाना हो गये।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 + 13 =