तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : रेलनगरी खड़गपुर में रेलवे ओवर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में स्थानीय सांसद सह भाजपा की केंद्रीय समिति के उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने रेलवे की तारीफों के ही पुल बांध दिए। अधिकारियों की प्रशंसा करते हुए घोष ने कहा कि खड़गपुर की गति को बनाए रखने के लिए रेलवे प्रशासन का यह सहयोग भविष्य में भी अपेक्षित रहेगा।सोमवार को रेलवे वर्कशॉप के निकट रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन हुआ।

अपने स्वागत भाषण में खड़गपुर के सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने कहा कि करीब 26 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित इस पुल के बन जाने से वर्कशॉप से गेट बाजार व हिजली के बीच यातायात अधिक सुगम हो सकेगा। वही डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने कहा कि इस पुल की डिजाइनिंग व फिनिशिंग कार्य कोई आसान काम नहीं था। बहरहाल इसके बनने से स्थानीय लोगों को काफी सुविधा होगी।

समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित सांसद दिलीप घोष ने कहा कि विधायक और सांसद के उनके 6 साल के कार्यकाल के दौरान खड़गपुर में तीन डीआरएम बदल गए। लगभग इतने ही रेल मंत्री भी दौरे पर यहां आए। हाल – फिलहाल शहर की विकास परियोजनाओं की गति में काफी तेजी आई है। शहर के दो अन्य बड़े पुलों का निर्माण भी जल्द पूरा हो जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि शहर में विकास की गति को बनाए रखने के लिए रेलवे प्रशासन से भविष्य में भी ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा है। समारोह में बड़ी संख्या में रेल अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

IMG-20220704-WA0005

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × five =