‘भोजपुरी फिल्म अवार्ड’ समारोह का आयोजन 21 जनवरी को…

काली दास पाण्डेय, मुंबई। भारतीय फिल्म जगत की प्रसिद्ध फिल्म ट्रेडिंग और आईटी कंपनी ‘आई ईव एरा’ मायानगरी मुंबई स्थित अथर्वा कॉलेज परिसर में 21 जनवरी को ‘भोजपुरी फिल्म अवार्ड’ समारोह के 17वें संस्करण का आयोजन करेगी। इस आशय की जानकारी ‘आई ईव एरा’ कम्पनी के प्रमुख अशोक प्रसाद अभिषेक ने दी।

उन्होंने ‘भोजपुरी फिल्म अवार्ड’ समारोह की रूपरेखा की विस्तृत चर्चा करते हुए कहा कि फिलवक्त अवार्ड शो को सफल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां चल रही है। यह एक निष्पक्ष अवॉर्ड शो है, जिसकी तैयारियां जोरशोर से चल रही है। इस अवॉर्ड शो में भोजपुरी फिल्म निर्माण से  जुड़े तमाम लोगों को विभिन्न कैटेगरी में अवार्ड दिए जाएंगे। फिल्मों का चयन से लेकर सबों के योगदान को सूचिबद्ध किया जा रहा है।

इतना ही नहीं, इस अवॉर्ड शो की शाम को खास बनाने के हर संभव प्रयास भी किए जा रहे हैं।अवॉर्ड वितरण कार्यक्रम के अलावा समारोह का मुख्य आकर्षण होगा, भोजपुरी सिने दुनिया के नामचीन कलाकारों के द्वारा किये जाने वाले एक से बढ़कर एक धमाकेदार परफ़ॉर्मेंस, जिसमें लगने वाले लटके झटके और ठुमके इस अवॉर्ड शो की शाम को यादगार बनाने वाले होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *