केएमसी चुनाव के दौरान हुआ था हमला, अब हाइकोर्ट पहुंचे कांग्रेस उम्मीदवार

कोलकाता। हाल में संपन्न कोलकाता नगर निगम (केएमसी) चुनाव लड़ने वाले कांग्रेस के एक उम्मीदवार ने मतदान समाप्त होने के बाद उन पर कथित हमले और पुलिस सुरक्षा के लिए बुधवार को कलकत्ता उच्च न्यायालय से विशेष अनुमति याचिका दायर करने का अनुरोध किया। कोलकाता नगर निगम के 19 दिसंबर को चुनाव के लिए वार्ड नंबर 16 से कांग्रेस प्रत्याशी, रबी साहा ने दावा किया कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने उनके साथ मारपीट की और घटना का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

न्यायमूर्ति राजशेखर मंथा ने उन्हें इस संबंध में एक याचिका दायर करने की अनुमति दी। साहा के वकील ने कहा कि याचिका दायर करने के बाद मामले में बृहस्पतिवार को अदालत सुनवाई कर सकती है।साहा के वकील ने दावा किया कि पुलिस ने प्रकरण के बाद आवश्यक कार्रवाई नहीं की।

साथ ही कहा कि वह अदालत से पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने और साहा को सुरक्षा प्रदान करने का निर्देश देने का अनुरोध करेंगे।चुनावों के लिए मतगणना मंगलवार को हुई थी, जिसमें सत्तारूढ़ टीएमसी ने 134 सीटों पर कब्जा कर 144 सदस्यीय केएमसी पर नियंत्रण हासिल कर लिया था, और जीत की हैट्रिक लगाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *