वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस स्टार जोकोविच समेत तीन और खिलाड़ी कोरोना की चपेट में

फोटो, साभार : गूगल

बेलग्राद (सर्बिया) : सर्बिया के नोवाक जोकोविच का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने खुद मंगलवार को इसकी पुष्टि की है। वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच ने इसी महीने वायरस के बीच एग्जीबिशन एड्रिया टूर चैरिटी टेनिस टूर्नामेंट कराया था। टूर्नामेंट में शामिल तीन खिलाड़ी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं। यह खिलाड़ी बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव, क्रोएशिया के बोर्ना कोरिच और सर्बिया के ही विक्टर त्रोइकी हैं।

विक्टर की गर्भवती पत्नी का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। इधर, इन सब के लिए ब्रिटिश खिलाड़ी डेन इवांस ने वर्ल्ड नंबर-1 जोकोविच को ही जिम्मेदार ठहराया है। पिछले हफ्ते ही सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी। इसमें दिमित्रोव के साथ जोकोविच, एलेक्जेंडर ज्वेरेव और मारिन सिलिच बास्केटबॉल खेलते नजर आ रहे हैं।

इसके बाद दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि मैं अपने फैन्स और दोस्तों को यह जानकारी देना चाहता था कि मेरी रिपोर्ट पॉजिटव आई है। मैं चाहता हूं, जो लोग बीते दिनों मेरे सम्पर्क में आए वे जरूरी एहतियात बरतने के साथ अपना टेस्ट कराएं। मैं माफी चाहता हूं, अगर मेरी वजह से उन्हें कोई नुकसान हुआ हो। मैं रिकवर हो रहा हूं। आपके सहयोग के लिए शुक्रिया।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × four =