ऑनस्क्रीन किस नहीं कर सकती हैं तेजस्वी प्रकाश, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा, बताई ये वजह

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों अपने अपकमिंग शो ‘नागिन 6’ को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। उनके शो से जुड़ा उनका पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ाकर रख दया है। लेकिन शो से इतर तेजस्वी प्रकाश एक्टर करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम को इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपने और करण कुंद्रा के रिश्ते से जुड़े कई खुलासे भी किये। एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि करण कुंद्रा ने उनपर रोक भी लगा रखी हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने इंटरव्यू में बताया कि रिलेशनशिप में सबसे ज्यादा पॉजेसिव और इनसिक्योर (असुरक्षित) इंसान वह नहीं बल्कि करण कुंद्रा हैं। दरअसल, एक्ट्रेस से सवाल किया गया था कि अगर करण कुंद्रा को कोई ऐसा प्रोजेक्ट मिलता है, जिसमें उन्हें ऑनस्क्रीन रोमांटिक सीन करना पड़े तो क्या वह इसके लिए राजी होंगी।

इस बात का जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा था, “मैं पॉजेसिव नहीं हूं, बल्कि वह मुझसे ज्यादा पॉजेसिव और इनसिक्योर हैं। मैं उनसे हमेशा कहती हूं कि आप बहुत स्मार्ट हैं, क्योंकि आप अपने इस रूप को लोगों के सामने नहीं जाहिर होने देते हैं और मुझे इनसिक्योर का टैग मिलता है। मैं उनके रोल की डिमांड को समझुंगी और उनका समर्थन भी करुंगी।”

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मुझे मालूम है कि उन्होंने ऑनस्क्रीन किसिंग सीन किये हुए हैं, लेकिन उन्होंने मुझे साफ तौर पर कहा है कि मुझे ऑनस्क्रीन किस नहीं करना चाहिए। ऐसे में वह इनसिक्योर हुए, मैं नहीं।” बता दें कि एक्ट्रेस से अक्सर शादी के सिलसिले में भी सवाल किया जाता है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था, “करण ने अभी तक मुझसे इस बारे में कुछ नहीं कहा है तो आप लोग मुझसे इस बात पर कुछ भी बोलने की उम्मीद मत रखिए।”

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + four =