बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता क्रिकेट और मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एव धकेलने के बाद अब टेबुल टेनिस पर अपना हाथ आजमाते देखे गए। तेजस्वी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्हें टेबल टेनिस में हाथ आजमाते देखा जा सकता है।

पटना। बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता क्रिकेट और मॉर्निंग वर्कआउट के तहत जीप को खींचते एव धकेलने के बाद अब टेबल टेनिस पर अपना हाथ आजमाते देखे गए। तेजस्वी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में उन्हें टेबल टेनिस में हाथ आजमाते देखा जा सकता है। राजनीति में एक स्वप्निल पदार्पण और सत्ता से बाहर होने बाद भी राज्य के शीर्ष राजनेताओं में गिने जाने वाले 33 वर्षीय राजद नेता तेजस्वी यादव में अब लगता है कि दार्शनिकता का भाव भर गया है।

शाब्दिक और लाक्षणिक दोनों तरह से खेल भावना का सहारा लेने वाले तेजस्वी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘हारने या जीतने से डरो मत, बस खेल खेलो और अपना सर्वश्रेष्ठ दो। बदलाव, आत्मविश्वास, निरंतरता और एकाग्रता से ज्यादा प्रभावी कुछ भी नहीं है।’’ उल्लेखनीय है कि 25 जुलाई राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के छोटे पुत्र और उनके राजनीतिक उत्तराधिकारी माने जाने वाले तेजस्वी यादव अपने आवास पर मॉर्निंग वर्काउट के तहत एक जीप को खींचते और धकेलते देखे गए थे।
ttty

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 7 =