तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस 15 की ट्रॉफी, तीसरे नंबर पर रहे करण कुंद्रा

मुम्बई। टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस सीज़न 15 का ख़िताब टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने जीत लिया है। प्रतीक सहजपाल रनर अप रहे हैं। शो के एंकर सलमान ख़ान ने विनर के नाम की घोषणा की। तेजस्वी को विजेता ट्रॉफ़ी के साथ 40 लाख की इनामी राशि मिली। बिग बॉस सीज़न 15 के फ़ाइनल में तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सहजपाल के साथ करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट ख़िताब के लिए मुक़ाबला कर रहे थे। तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा रहे. हर बार की तरह इस बार भी प्राइज़ मनी लेकर ख़ुद से छोड़ देने का विकल्प टॉप-5 प्रतिभागियों को मिला था. निशांत भट्ट ने ये विकल्प चुना।

इस सीज़न में तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्ख़ियों में रहीं। शमिता शेट्टी से उनकी अनबन और करण कुंद्रा को लेकर तेजस्वी और शमिता शेट्टी के बीच का विवाद भी शो में छाया हुआ था। कलर्स टीवी चैनल पर दिखाए जाने वाले बिग बॉस के इस सीज़न से पहले एक बिग बॉस ओटीटी रिएलिटी शो भी वूट एप पर दिखाया गया था। शो के टॉप-5 में से तीन शमिता, प्रतीक और निशांत बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा ले चुके हैं। तीनों की ही दोस्ती की इस सीज़न में ख़ूब चर्चा हुई है।

बता दें कि मुंबई में जन्मीं और पली-बढ़ी तेजस्वी प्रकाश बैचलर ऑफ़ इंजीनियरिंग की ग्रेजुएट हैं। 29 साल की अभिनेत्री और मॉडल तेजस्वी को उनके प्रशंसक ‘स्टार प्लस’ पर 2018 में प्रसारित सीरियल ‘कर्ण संगिनी’ में उर्वी की भूमिका के लिए जानते हैं।इसके अलावा उन्हें ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ सीज़न 10 के लिए भी काफ़ी नोटिस किया गया था। वैसे उन्होंने कई और भी धारावाहिकों में काम किया. लेकिन उन्हें सबसे अधिक शोहरत रियलिटी शोज़ ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ और बिग बॉस से ही मिली। बहुत कम लोग जानते हैं कि तेजस्वी के पिता प्रकाश वायंगंकर एक गायक हैं जो दुबई में रहते हैं।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − one =