आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में वीवो की जगह लेगा टाटा

नयी दिल्ली। आईपीएल के 2022 संस्करण में टाइटल स्पॉन्सर के रूप में टाटा वीवो की जगह लेगा। वीवो की ओर से आईपीएल के टाइटल स्पॉन्सर की भूमिका से हटने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) टाटा समूह को यह भूमिका देगा। आईपीएल की मंगलवार को हुई गवर्निंग काउंसिल की बैठक में यह निर्णय लिया गया। आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने खुद बैठक के बाद आगामी सीजन में टाटा समूह के टाइटल स्पॉन्सर होने की पुष्टि की।

उन्होंने एक बयान में कहा कि वीवो बाहर हो गया है और अब टाटा टाइटल स्पॉन्सर होगा। उल्लेखनीय है कि वीवो के पास आईपीएल के साथ अपने स्पॉन्सरशिप समझौते के अभी भी दो साल बाकी हैं, लेकिन वीवो समझौते को जारी रखने के लिए तैयार नहीं है।

आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को बीसीसीआई से मिली औपचारिक मंजूरी : आईपीएल की दो नई टीमों लखनऊ और अहमदाबाद को मंगलवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से औपचारिक मंजूरी मिल गई। आईपीएल की मंगलवार को हुई गवर्निंग काउंसिल की बैठक में लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका के आरपीएसजी ग्रुप और अहमदाबाद के मालिक सीवीसी कैपिटल को मंजूरी पत्र जारी किए जाने पर मुहर लगाई गई। आईपीएल के अध्यक्ष बृजेश पटेल ने बैठक के बाद इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि गवर्निंग काउंसिल ने सीवीसी द्वारा अहमदाबाद टीम के अधिग्रहण को मंजूरी दे दी है और हम आज दोनों नई टीमों को मंजूरी पत्र जारी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *